Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Newly married women Radhika Joshi Punetha died in Champawat. Married women Champawat Uttarakhand.

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखण्ड: पहाड़ में नवविवाहिता की संदिग्धावस्था में मौत, चंद रोज पहले हुई थी शादी

Married women Champawat Uttarakhand: बीते 30 जनवरी को हुई थी मृतका की शादी, हाथों से अच्छी तरह नहीं उतरी थी मेहंदी कि क्रूर काल ने छीन ली सारी खुशियां, परिजनों में मचा कोहराम…

राज्य के चम्पावत जिले से एक हृदरविदारक दुखद खबर सामने आ रही है जहां एक नवविवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस प्रशासन की टीम ने मृतका के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नवविवाहिता की अकस्मात मौत की खबर से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं पूरे क्षेत्र में भी मातम पसरा हुआ है। बताया गया है कि मृतका की शादी बीते 30 जनवरी को ही हुई थी।
अभी नव विवाहित दंपति के हाथों से अच्छी तरह मेहंदी भी नहीं उतरी थी कि क्रूर काल ने दंपति सहित दोनों परिवारों की सारी खुशियां छीन ली। अब सबकी निगाहें पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकी हुई है जिसके बाद ही नवविवाहिता की मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा।
(Married women Champawat Uttarakhand)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में नवविवाहिता महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत परिजनों में मचा कोहराम

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के चम्पावत जिले के केन्यूड़ा निवासी हीरा वल्लभ पुनेठा की 19 वर्षीय पुत्री राधिका की शादी बीते 30 जनवरी को कफलांग निवासी 28 वर्षीय महेश जोशी पुत्र लोकमणी जोशी के साथ हुई थी। बताया गया है कि इन दिनों दोनों पति-पत्नी, राधिका की दोस्त ममता की शादी में शामिल होने के लिए उसके मायके ग‌ए हुए थे। जहां गुरुवार को मेहंदी रस्म के बाद राधिका और महेश घर आकर सो गए। परंतु शुक्रवार सुबह जैसे ही राधिका बिस्तर से उठी तो एकाएक उसकी तबीयत खराब हो गई। परिजनों ने जब असहनीय दर्द से कराह रही राधिका की पुकार सुनी तो झाड़ फूंक आदि कराने के पश्चात वह उसे अस्पताल ले जाने लगे। लगभग डेढ़ घंटे पैदल रास्ते को तय कर वह उसे सतपुला से वाहन में जिला अस्पताल ले जाने लगे परन्तु रास्ते में ही उसने दम तोड दिया। इस संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि यदि राधिका समय पर अस्पताल पहुंच ग‌ई होती तो शायद उसकी जान बच जाती। ग्रामीणों का कहना है कि वह लंबे समय से सड़क सुविधा की मांग कर रहे हैं, लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
(Married women Champawat Uttarakhand)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में नवविवाहिता की संदिग्धावस्था में मौत, महज दो माह पूर्व हुई थी शादी

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top