Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Bollywood singer and composer Bappi Lahiri is no more, gold chain was gifted to Pawandeep Rajan. Bappi Lahiri latest news died.

देवभूमि दर्शन- राष्ट्रीय खबर

देश

नहीं रहे प्रसिद्ध गायक और संगीतकार बप्पी लहरी, पवनदीप को गिफ्ट की थी गोल्ड चैन

अभी समूचा देश सुप्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर की निधन के सदमे से उभर भी नहीं पाया था कि संगीत जगत से एक और दुखद खबर अभी-अभी सामने आ रही है। खबर है कि मशहूर संगीतकार, म्यूजिक डायरेक्टर, अभिनेता एवं रिकॉर्ड प्रोड्यूसर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) अब हमारे बीच नहीं रहे। मुंबई के एक अस्पताल में सिंगर और कंपोजर बप्पी लहरी ने अंतिम सांस ली। वे 69 वर्ष के थे। उनके आकस्मिक निधन की खबर से जहां समूचे देश में शोक की लहर दौड़ गई है वहीं उनके प्रशंसकों को गहरा सदमा लगना भी लाजिमी है। सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं प्रकट करते हुए लोग यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ था?
यह भी पढ़ें- नहीं रहीं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, 92 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

प्राप्त जानकारी के अनुसार बॉलीवुड को डिस्को म्यूजिक देने वाले बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। बताया गया है कि बीते एक महीने से बप्पी लहरी का इलाज चल रहा था और सोमवार को ही उन्हें डिस्चार्ज किया गया। लेकिन मंगलवार रात को एकाएक उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई जिस पर उन्हें पुनः अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बुधवार सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। इस बारे में उनके डॉक्टर का कहना है कि ओएसए (ऑब्सट्रिक्टिव स्लीप एपनिया)  नाम की बीमारी के कारण बप्पी लहरी का निधन हुआ है। बता दें कि बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) ने इंडियन आइडल के मंच पर बतौर गेस्ट जज न केवल तारीफ की थी बल्कि उन्हें गोल्डन चेन के साथ ही पवनदीप को अपने साथ गाने का ऑफर भी दिया था। इस शो में पवनदीप राजन  ने हारमोनियम के साथ ‘किसी नजर को तेरा इंतजार आज भी है’ की सुमधुर प्रस्तुति दी थी।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पवनदीप की एक और सुपरहिट परफोर्मेंस, बप्पी लहरी ने दिया सोने की चैन‌ के साथ ये ऑफर

लेख शेयर करे

More in देवभूमि दर्शन- राष्ट्रीय खबर

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top