Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Another superhit performance of Pawandeep Rajan in indian idol, Bappi Lahiri gave a gold chain

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखण्ड: पवनदीप की एक और सुपरहिट परफोर्मेंस, बप्पी लहरी ने दिया सोने की चैन‌ के साथ ये ऑफर

इंडियन आइडल (Indian Idol) के मंच पर पहाड़ के लाल पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) की एक और सुपरहिट परफोर्मेंस, खुश होकर बप्पी लहरी ने दी सोने की चैन‌..

बेमिसाल प्रतिभा के धनी पवनदीप राजन आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है और इन दिनों इंडियन आइडल (Indian Idol) के मंच से देश-दुनिया के करोड़ों दिलों में भी अपनी जगह बना रहे हैं। इंडियन आइडल के बारहवें सीजन में अभी तक अपने धमाकेदार प्रदर्शन से लोगों के साथ-साथ कार्यक्रम के निर्णायकों (जजों) की भी प्रशंसा के पात्र बन चुके पवनदीप अब जल्द ही एक और ऐसी धमाकेदार परफॉर्मेंस ‌करने वाले हैं जिसे देखकर न केवल पवनदीप (Pawandeep Rajan) के फैंस गदगद हो जाएंगे बल्कि समूचे उत्तराखण्ड को भी गौरवान्वित होने का सुनहरा अवसर मिलेगा। जी हां..’इंडियन आइडल’ के 12वें सीजन में जल्द ही किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार और बप्पी लहरी गेस्ट जज के तौर पर आने वाले हैं। बताया गया है कि इस एपिसोड के लिए बप्पी लहरी ने सभी प्रतिभागियों के सामने एक शर्त रखी है कि जो भी कंटेस्टेंट अच्छा परफॉर्म करेगा, बप्पी लहरी उन्हें एक सोने की चेन गिफ्ट करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बप्पी लहरी द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता को देवभूमि उत्तराखंड के लाल पवनदीप राजन ने जीतने वाले है, जिस पर बप्पी लहरी द्वारा उनको सोने की चैन दी जा रही है।
यह भी पढ़ें- छल कपट गीत का नया धमाकेदार वीडियो हुआ रिलीज… मात्र एक दिन में 1 लाख व्यूज हुआ पार

प्राप्त जानकारी के अनुसार ‘इंडियन आइडल’ के 12वें सीजन के जिस एपिसोड में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार और बप्पी लहरी गेस्ट जज के तौर पर आने वाले हैं, उस एपिसोड में पवनदीप राजन हारमोनियम के साथ ‘किसी नजर को तेरा इंतजार आज भी है’ गाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि उनकी अब तक की धमाकेदार परफॉर्मेंस की तरह इस परफोर्मेंस को भी जहां दर्शकों द्वारा खासा पसंद किया जाएगा वहीं बप्पी लहरी सहित शो के निर्णायकों द्वारा भी पवनदीप की इस परफार्मेंस को खासा सराहा गया है। सबसे खास बात तो यह है कि पवनदीप की परफॉर्मेंस को देखकर गेस्ट जज बप्पी लहरी ने न सिर्फ खुश होकर उन्हें गोल्डन चेन दी बल्कि पवनदीप को अपने साथ गाने का ऑफर भी दिया है। इतना ही नहीं शो‌ निर्णायक जज में शामिल हिमेश रेशमिया भी पवनदीप की इस परफॉर्मेंस को देखकर इतने खुश हुए हैं कि उन्होंने पवन को 10 गानों का ऑफर दे दिया। बताते चलें कि राज्य के चम्पावत जिले के रहने वाले पवनदीप राजन ‘वॉइस ऑफ इंडिया’ सीज़न 1 के विजेता भी रह चुके हैं।‌ इंडियन आइडल सीजन 12 में अभी तक वह पियानो, गिटार, ढोलक, एवं ड्रम जैसे इंस्ट्रूमेंट को खुद बजाकर अपने शानदार प्रदर्शन से शो के निर्णायकों सहित दर्शकों का दिल भी जीत चुके हैं। जिसके लिए शो के निर्णायकों विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ एवं हिमेश रेशमिया द्वारा भी उनकी काफी तारीफ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- महज 12 वर्ष की शगुन उनियाल का पहाड़ी गीत हुआ रिलीज

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top