Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: Mamta Arya and Mahesh Kumar new kumaoni song 'Bwari Biji Insta Reel Mein' released. Mamta Arya new song

उत्तराखण्ड लोकसंगीत

पहाड़ी गैलरी

ममता आर्य और महेश का बेहद खूबसूरत गीत हुआ रिलीज गीता बिष्ट के अभिनय ने लगाए चार चांद

Mamta Arya new song: एक बार फिर साथ आई युवा गायिका ममता आर्या और गायक महेश कुमार की जोड़ी, सुमधुर आवाज के साथ ही खूबसूरत डीजे संगीत ने मचाया धमाल…

गीत संगीत किसी भी संस्कृति एवं सभ्यता की जान होते हैं। वास्तव में लोकगीतों, कविताओं में इतनी शक्ति होती है, कि इनके माध्यम से समाज में चल रहे परिदृश्य का खूबसूरत आईना दिखाया जा सकता है। वर्तमान समय में चल रहे सोशल मीडिया के बेतहाशा उपयोग इंस्टाग्राम पर बन रही रील्स, यूट्यूब शाट्स की सच्चाई को बयां करता एक नया कुमाऊनी लोकगीत बीते रोज यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। जी हां… बता हो रही है युवा गायिका ममता आर्या और गायक महेश कुमार के न‌ए धमाकेदार डीजे गीत ‘ब्वारी बिजी इंस्टा रील में’ की। बीते रोज गढकुमाऊं फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गीत की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महज दो दिनों के भीतर इसे 22 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।
(Mamta Arya new song)
यह भी पढ़ें- विडियो:ममता आर्य और राकेश के गीत हिमुली ने मचाया धमाल 2 दिन में हुआ डेढ़ लाख व्यूज पार

बता दें कि युवा गायिका ममता आर्या और गायक महेश कुमार का एक और नया कुमाऊनी गीत ‘ब्वारी बिजी इंस्टा रील में’ बीते रोज गढकुमाऊं फिल्म्स यूट्यूब चैनल के बैनर तले रिलीज हो गया है। हमेशा की तरह अपने इस नए गीत को भी गायक महेश कुमार ने खुद अपने खूबसूरत शब्दों में लिपिबद्ध किया है। गीत में वर्तमान दिनों की सच्चाई को बयां करते बोल जहां लोगों के दिलों को छू रहें हैं वहीं सुप्रसिद्ध संगीतकार अशीम मंगोली का सुपरहिट संगीत भी हमेशा की तरह लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। इतना ही नहीं राजेश जोशी, गीता बिष्ट एवं काजल पंवार द्वारा किया गया शानदार अभिनय भी गीत के विडियो में चार चांद लगा रहा है। बता दें कि इस गीत को जहां प्रेम बिष्ट ने निर्देशित किया है वहीं गीत के प्रोड्यूसर चंदन गुसाईं है।
(Mamta Arya new song)

यह भी पढ़ें- युवा गायिका ममता आर्या और महेश के इस गीत ने मचाया धमाल, 3 हफ्ते में हुआ मिलियन पार

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड लोकसंगीत

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top