Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: SSB head constable Pankaj Kumar missing from almora, Champawat police is searching. SSB missing Pankaj Kumar

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखंड: सशस्त्र सीमा बल का जवान लापता, परिजन हुए परेशान, पुलिस कर रही है तलाश

Missing Pankaj Kumar SSB: राजकीय कार्य से अल्मोड़ा गए थे हेड कांस्टेबल पंकज, एकाएक हुए लापता, अभी तक कोई खबर नहीं…

राज्य के चंपावत जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां एस‌एसबी की पंचम वाहिनी में तैनात एक जवान अचानक लापता हो गया है। लापता जवान की पहचान पंकज कुमार के रूप में हुई है। बताया गया है कि लापता पंकज मूल रूप से पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के ग्राम व पोस्ट जनकपुरी, थाना सिविल लाइन के रहने वाले थे। उनके एकाएक लापता होने की खबर से जहां उनके परिजन परेशान है वहीं एस‌एसबी के अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया है। काफी खोजबीन के बाद एस‌एसबी के अधिकारियों ने पुलिस में लापता पंकज की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है।
(Missing Pankaj Kumar SSB)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: दिल्ली से घर को आ रहे ऋषभ पंत कि कार में लगी आग बुरी तरह हुए घायल

अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार मूल रूप से पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के ग्राम व पोस्ट जनकपुरी, थाना सिविल लाइन निवासी पंकज कुमार पुत्र जय किशन एस‌एसबी में हेड कांस्टेबल के रूप में कार्यरत हैं। वर्तमान में उनकी तैनाती सशस्त्र सीमा बल की पंचम वाहिनी में नेपाल सीमा से लगे तामली में है। बताया गया है कि पंकज बीते 23 दिसंबर को एसएसबी कैंप से राज कार्य के लिए उप महानिरीक्षक कार्यालय अल्मोड़ा के लिए रवाना हुआ परंतु 27 दिसंबर को अल्मोड़ा से खबर मिली कि वह वहां पहुंचे ही नहीं है। जिससे एसएसबी के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने अपनी तरफ से काफी खोजबीन की परंतु पंकज का कुछ भी पता नहीं चला। जिसके बाद सहायक सेनानायक ने बीते रोज तामली थाने में तहरीर देकर जवान की गुमशुदगी दर्ज कराई। इस संबंध में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पंकज का नंबर बंद आ रहा है। इस कारण सर्विलांस से लोकेशन ट्रैस नहीं हो पा रही।
(Missing Pankaj Kumar SSB)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में फुटबॉल खेलने गया किशोर लापता, पोस्ट को शेयर कर परिजनों की मदद करें

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top