Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Pithoragarh news: new twist in triple murder case, fourth body recovered after 16 hours in gangolihat murder case.

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

gangolihat murder case पिथौरागढ़: तिहरे हत्याकांड में आया नया मोड़, 16 घंटे बाद चौथा शव भी बरामद

gangolihat murder case: तीन नहीं चार महिलाओं की हुई थी हत्या, 16 घंटे बाद बरामद हुआ हत्यारोपी युवक की पत्नी का शव….

बीते रोज राज्य के पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट क्षेत्र में हुए नृशंस हत्याकांड के मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया गया है कि हत्यारोपी युवक ने तीन नहीं बल्कि चार लोगों को मौत के घाट उतारा था। पुलिस कि छानबीन में हत्यारोपी द्वारा अपनी पत्नी की भी हत्या करने का खुलासा हुआ। तीनों मृतक महिलाओं के शव मिलने के करीब 16 घंटे बाद आरोपी की पत्नी का शव घटनास्थल से करीब 100 मीटर दूर एक बंद घर से बरामद हुआ। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने प्रथम दृष्टया इस चौहरे हत्याकांड की वजह आपसी कलह को बताया है।‌ फिलहाल पुलिस इस नृशंस चौहरे हत्याकांड के आरोपी संतोष राम की तलाश में जुटी हुई है, जो इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था।बता दें कि बीते रोज पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट तहसील क्षेत्र के बुरूसुम गांव में एक युवक द्वारा एक ही परिवार की तीन महिलाओं और अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारे जाने की खबर से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।
(gangolihat murder case)
यह भी पढ़ें- Pithoragarh murder news उत्तराखण्ड: पहाड़ में तिहरे हत्याकांड से फैली सनसनी, एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार छलिया नृत्य से जुड़े शेर राम और मोहन राम का परिवार बुरूसुम गांव में अगल बगल रहता था। बताया गया है कि बीते रोज सुबह करीब पांच बजे जब शेर राम की पहली पत्नी हेमंती देवी, बहू रमा देवी पत्नी प्रकाश राम और इन दिनों अपने मायके आई उसकी बेटी माया, घर के एक कमरे में सोए हुए थे जबकि शेर राम की दूसरी पत्नी बंसती देवी अपने गौशाला में गई हुई थी। इसी दौरान मोहन राम का पुत्र संतोष राम वहां आया और उसने कमरे में सो रही अपनी ताई हेमंती, भाभी रमा और ताऊ की विवाहित बेटी माया की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। जिसके बाद संतोष मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस विभाग की टीम ने तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी। इसी दौरान फरार हत्यारोपी संतोष की तलाश में जुटी पुलिस को देर रात घटनास्थल से करीब 100 मीटर की दूरी पर एक बंद पड़े कमरे में संतोष की पत्नी चन्द्रकला का शव भी बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त रमा के दो मासूम बेटे 3 वर्षीय ऋषभ और डेढ़ वर्षीय रिशु भी अपने मां के पास सोए थे, आरोपी संतोष ने उन दोनों दुधमुंहे मासूम बच्चों को छोड़ दिया।
(gangolihat murder case)

यह भी पढ़ें- Pithoragarh guldar attack: उत्तराखण्ड में गुलदार का आतंक 7 वर्षीय मासूम बच्ची पर किया हमला बाल बाल बची जान

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top