Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Guldar terror in gangolihat Pithoragarh, 7-year-old innocent girl Shashikala attack. Pithoragarh Guldar Attack

UTTARAKHAND GULDAR

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

Pithoragarh guldar attack: उत्तराखण्ड में गुलदार का आतंक 7 वर्षीय मासूम बच्ची पर किया हमला बाल बाल बची जान

Pithoragarh Guldar Attack: गुलदार के हमले में गंभीर रूप से घायल हुई है 7 वर्षीय मासूम बच्ची, हालत नाज़ुक, प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर किया गया रेफर…..

राज्य में जंगली जानवरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। खासतौर पर राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों से आए दिन जंगली जानवरों द्वारा ग्रामीणों पर हमले की दुखद खबरें सुनने को मिल रही है। ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के सीमांत जिले पिथौरागढ़ से सामने आ रही है जहां गंगोलीहाट तहसील क्षेत्र के जाखनी उप्रेती गांव में एक आदमखोर गुलदार ने घर के आंगन में खेल रही 7 वर्षीय मासूम बच्ची पर एकाएक हमला कर दिया। जिससे मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। वो तो गनीमत रही कि बच्ची की चीख-पुकार सुनकर घटनास्थल की ओर आते ग्रामीणों को देखकर गुलदार जंगल की ओर भाग गया अन्यथा घटना का अंजाम और भी अधिक भयावह होता। इस घटना से जहां मासूम बच्ची के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी दहशत का माहौल है।
(Pithoragarh Guldar Attack)
यह भी पढ़ें- Dehradun guldar news देहरादून: पिंजरे में कैद हुआ गुलदार, मासूम बच्चे को बनाया था निवाला, शिकारियों ने किया बड़ा खुलासा

अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के सीमांत जिले पिथौरागढ़ के गंगोलीहाट तहसील क्षेत्र के जाखनी उप्रेती गांव निवासी कमल सिंह की 7 वर्षीय पुत्री शशिकला गुरुवार को अपने घर के आंगन में खेल रही थी। इसी दौरान वहां पहले से घात लगाकर छिपे एक आदमखोर गुलदार ने शशिकला पर एकाएक हमला कर दिया। गुलदार के हमले में शशिकला के सिर, पैर, हाथ व कमर गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। हालांकि बच्ची की चीख-पुकार सुनकर घटना-स्थल की ओर भागे ग्रामीणों की वजह से उसकी जान बच गई। ग्रामीणों ने शशिकला को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गंगोलीहाट में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बताया गया है कि गुलदार के हमले में गंभीर रूप से घायल शशिकला की हालत नाज़ुक बनी हुई है। इस दुखद घटना से ग्रामीणों में दहशत के साथ ही आक्रोश व्याप्त है। दहशतज़दा ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम से गांव में पिंजरा लगाकर गुलदार को पकड़ने की मांग की है। उनका कहना है कि गांव में काफी लंबे समय से गुलदार का आतंक पसरा हुआ है। गुलदार अब तक उनकी क‌ई बकरियों को भी अपना निवाला बना चुका है बावजूद इसके वन विभाग की ओर से अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं।
(Pithoragarh Guldar Attack)

यह भी पढ़ें:- उत्तराखंड: 4 वर्षीय मासूम बच्चे को आंगन से उठा ले गया गुलदार क्षत-विक्षत अवस्था में मिला शव

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND GULDAR

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top