Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: Daksh Karki new Kumaoni song released with Bhawana Kandpal performance. Daksh karki new song

उत्तराखण्ड लोकसंगीत

पहाड़ी गैलरी

Daksh karki new song: दक्ष कार्की का बेहद खूबसूरत गीत हुआ रिलीज भावना कांडपाल आई नजर

Daksh karki new song: पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए उत्तराखण्ड संगीत जगत में अपनी पहचान बनाने में जुटे हैं दक्ष, न‌ए गीत में देखने को मिला भावना कांडपाल और राहुल भट्ट का शानदार अभिनय….

अपने स्वर्गीय पिता लोकगायक पप्पू कार्की के पद चिन्हों पर चलते हुए दक्ष कार्की उत्तराखण्ड संगीत जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाने में जुटे हुए हैं। उनके सुमधुर गीतों की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दक्ष के गीतों को लोगों द्वारा खूब सराहा जा रहा है फिर वो चाहे पिता के गीतों को दी गई दक्ष की आवाज हों या फिर उनके खुद के मधुर गीत, दर्शकों ने अपने प्यार से हमेशा से उनके गीतों का स्वागत किया है। इसी कड़ी में बाल गायक दक्ष कार्की का एक और खूबसूरत गीत ‘प्यारी भागा’ बीते दिनों पप्पू कार्की के आफिशियल यूट्यब चैनल के बैनर तले रिलीज हो गया है।
(Daksh karki new song)
यह भी पढ़ें- बाल गायक दक्ष कार्की का नया गीत हुआ रिलीज, दर्शकों ने दिया खूब प्यार

आपको बता दें कि बाल गायक दक्ष कार्की के इस नए गीत को दीपा नगरकोटी ने अपने शब्दों में लिपिबद्ध किया है। दक्ष के इस नए गीत में जहां रणजीत सिंह का सुमधुर संगीत सुनने को मिला है वहीं युवा अदाकारा भावना कांडपाल एवं राहुल भट्ट द्वारा किए गए शानदार अभिनय ने गीत के विडियो की खूबसूरती में चार-चांद लगा दिए हैं। गीत को दीपक पुल्स द्वारा निर्देशित किया गया है। कोरियोग्राफर की भूमिका पंकज बोरा द्वारा निभाई गई है जबकि सुरज पटवाल द्वारा विडियो एडिटिंग का कार्य किया गया है। हमेशा की तरह दक्ष के इस गीत को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। गीत की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महज दो दिनों के भीतर इसे 38 हजार से अधिक दर्शकों द्वारा देखा जा चुका है।
(Daksh karki new song)

यह भी पढ़ें- उत्तरायणी कौतिक बागेश्वर में दक्ष कार्की ने दी, अपने पिता के दो सुप्रसिद्ध गीतों को अपनी आवाज

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड लोकसंगीत

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top