Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: A painful accident in pauri Garhwal, brother and sister who went to visit Nanihal died due to drowning in the lake

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक हादसा, ननिहाल घूमने गए भाई-बहन की झील में डूबने से मौत

uttarakhand: पहाड़ में दर्दनाक हादसा, ननिहाल घूमने गए भाई-बहन की झील (lake) में डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम, पिता है असम राइफल्स में तैनात..

राज्य (uttarakhand) के पौड़ी गढ़वाल जिले से दुखद खबर सामने आ रही है जहां अपने ननिहाल घूमने आए भाई बहन की झील (lake) में डूबने से मौत हो गई। बताया गया है कि दोनों भाई-बहन झील में नहाने गए थे इसी दौरान पैर फिसलने से वह झील में डूबने लगे। इससे पहले कि दोनों कुछ समझ पाते झील ने दोनों को अपने आगोश में ले लिया और ग्रामीणों के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे से जहां उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं वहीं पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में दुल्हन को विदा करने ग‌ए भाई के साथ ही पांच किशोरों की नदी में डूबने से मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के सिरोली गांव निवासी प्रमोद रावत की पुत्री दिव्या तथा बेटा अमन कुछ दिनों पूर्व ही कोट ब्लाक स्थित अपने ननिहाल रखूंण गांव गए थे। बताया गया है कि गुरुवार दोपहर को दोनों भाई-बहन गैंठीछेड़ा की ओर घूमने गए थे। साथ में रिश्तेदार ईशा भी गई थी। बातों बातों में दोनों भाई-बहन ने झील में जाकर नहाने की सोची और नहाने के लिए झील में उतर ग‌ए। इसी दौरान वह झील में डूबने लगे इससे पहले कि दोनों संभल पाते वह बहते बहते झील के गहराई वाले हिस्से की ओर जाने लगे। दिव्या व अमन को डूबता देख ईशा ने तुरंत इसकी सूचना अन्य ग्रामीणों को दी लेकिन तब तक दोनों भाई-बहन की मौत हो चुकी थी। बता दें कि दिव्या और अमन के पिता प्रमोद भारतीय सेना की असम राइफल में कार्यरत हैं तथा वर्तमान में उनकी तैनाती मणिपुर में हैं जबकि उनकी माता निर्मला देवी एक गृहणी हैं। वहीं उनके मामा अनिल सिंह कोट ब्लाक में भाजपा के मंडल अध्यक्ष हैं। हादसे से मृतकों के घर और ननिहाल में मातम पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में दुखद हादसा, नदी में नहाने गए 19 वर्षीय युवक की डूबने से दर्दनाक मौत

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top