Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Youth died to drowning into Nayar river in Pauri garhwal

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

उत्तराखण्ड: पहाड़ में दुखद हादसा, नदी में नहाने गए 19 वर्षीय युवक की डूबने से दर्दनाक मौत

पौड़ी गढ़वाल (Pauri garhwal) में दुखद घटना, नयार नदी (Nayar river) में नहाने गए युवक की डूबने से मौके पर ही मौत, परिजनों में कोहराम..

राज्य के पौड़ी गढ़वाल (Pauri garhwal) जिले से दुखद घटना सामने आ रही है, जहां नयार नदी (Nayar river) में नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर युवक को नदी से बाहर निकाला लेकिन तब तक युवक दम तोड चुका था। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। उनकी आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बताया गया है कि मृतक युवक अभी मात्र 19 साल का था।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: नहर में गिरने से बच्चे की मौत, माँ हुई बेसुध बुझ गया घर का इकलौता चिराग

मात्र 19 साल का था मृतक युवक, राहत एवं बचाव दल ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नदी से निकाला मृतक का शव:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार पौड़ी गढ़वाल जिले के सतपुली तहसील के कल्जीखाल ब्लाक के नगर (मावधार) गांव निवासी अमन असवाल पुत्र यशपाल सिंह बीते सोमवार दोपहर को गांव के कुछ अन्य युवकों के साथ पूर्वी नयार नदी में नहाने गया था। इस दौरान उसके अन्य साथी तो कुछ देर नदी में नहाकर बाहर आ ग‌ए परंतु अमन कहीं दिखाई नहीं दिया। काफी देर बाद भी जब अमन नदी से बाहर नहीं आया तो उसके साथियों ने इसकी सूचना सतपुली थाना पुलिस को दी। घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीमों ने संयुक्त रूप से आपरेशन चलाकर नदी में युवक की खोजबीन शुरू की। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बचाव दल को अमन दिखाई दिया, जिस पर उसे बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस के मदद से राजकीय संयुक्त चिकित्सालय सतपुली भिजवाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में गुलदार का आतंक, मासूम बच्ची को बनाया निवाला, जंगल मे मिला क्षत-विक्षत शव

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top