Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
alt="priyanshu in rajpath"

उत्तराखण्ड

रूद्रप्रयाग

गणतंत्र दिवस पर उत्तराखण्ड का बेटा प्रियांशु करेगा राजपथ में आयोजित परेड का नेतृत्व

देवभूमि के लिए गर्व का पल, राज्य के रूद्रप्रयाग जिले का रहने प्रियांशु गणतंत्र दिवस में राजपथ पर आयोजित होने वाली ऑल इंडिया स्कूल बैंड परेड का करेगा नेतृत्व…
alt="uttarakhand priyanshu in rajpath"

देवभूमि के युवा आज देश विदेश में छाए हुए हैं। राज्य के होनहार युवाओं ने अपनी प्रतिभा के दम पर ऐसे कई अवसर देवभूमि उत्तराखंड को प्रदान किए हैं जिससे एक ओर जहां राज्य का नाम रोशन हुआ है वहीं दूसरी ओर सभी उत्तराखंड वासियों को गौरवान्वित होने का सुनहरा अवसर भी मिला है। आज हम आपको एक और ऐसे ही होनहार युवा से रूबरू करा रहे हैं जो गणतंत्र दिवस पर न सिर्फ राजपथ पर परेड को कमांड करेगा बल्कि देश के राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से मुलाकात भी करेगा। जी हां.. हम बात कर रहे हैं राज्य के रूद्रप्रयाग जिले के रहने वाले प्रियांशु रावत की, जो आगामी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के दिन राजपथ पर आयोजित ऑल इंडिया स्कूल बैंड परेड का संचालन करेगा। बता दें कि कक्षा 11 के छात्र प्रियाशु राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता में भी प्रतिभाग कर चुका है। प्रियांशु की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर है।

यह भी पढ़ें- अंतर्राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए किया क्वालीफाई.. केन्या जाएगी पौड़ी की अंकिता




भविष्य में सेना में अफसर बनकर करना चाहता है देश की सेवा:- प्राप्त जानकारी के अनुसार रूद्रप्रयाग जिले के जखोली विकासखंड के थाती-बड़मा गांव निवासी प्रियांशु रावत गणतंत्र दिवस पर राजपथ में आयोजित होने वाली ऑल इंडिया स्कूल बैंड परेड का संचालन करते हुए नजर आएगा। सैनिक स्कूल घोड़ाखाल में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाला प्रियांशु भविष्य में भारतीय सेना में अफसर बनकर देश की सेवा करना चाहता है। बता दें कि राष्ट्रीय स्तर पर फुटबॉल प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर चुके प्रियांशु बचपन से ही पढ़ाई में भी अव्वल है। प्रियांशु की इस उपलब्धि पर उनके घर के साथ-साथ पूरे क्षेत्र में हर्षोल्लास का माहौल है। इस अवसर पर प्रियांशु के पिता देवेंद्र सिंह रावत का कहना है कि प्रियांशु ने उनके साथ ही पूरे राज्य का नाम रोशन किया है और इसके साथ ही उनको समाज में एक नई पहचान भी दिलाई है।

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों: अखबार के एक टुकड़े तक सिमट कर रह गई उत्तराखण्ड के जवान के लापता होने की खबर?



लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top