Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
alt="uttarakhand shivani in kbc"

उत्तराखण्ड

ऋषिकेश

केबीसी में पहुँची उत्तराखण्ड की शिवानी…. अभी तक जीते अस्सी हजार रुपये

alt="uttarakhand shivani in kbc"

जहां देश के विभिन्न राज्यों से लोग लोकप्रिय शो केबीसी की हॉट शीट में पहुंच रहे हैं तो ऐसे में प्रतिभाओं की जननी देवभूमि उत्तराखंड के लोग कैसे पीछे रह सकते हैं। जी हां… हम बात कर रहे हैं शिवानी ढींगरा की। राज्य के ऋषिकेश निवासी शिवानी ढींगरा ने सोमवार को न सिर्फ फॉस्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का जवाब सबसे पहले देकर हाट सीट पर बैठने का मुकाम हासिल किया बल्कि अपने शानदार खेल के जरिए वह 80 हजार रूपए की धनराशि जीतने में भी सफल रहीं। सबसे खास बात तो यह है कि शिवानी अभी भी हाटसीट पर बनी हुई है। कल समय समाप्ति का हूटर बज जाने की वजह से शिवानी मंगलवार को भी केबीसी की हॉट शीट पर नजर आएंगी।




बता दें कि सोमवार को राज्य के ऋषिकेश निवासी शिवानी ढींगरा लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर नजर आई। वर्तमान में बेटी की अच्छी परवरिश की खातिर नौकरी छोड़ चुकी शिवानी वर्तमान में गृहणी‌ का काम करती है और छोटे बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है। शिवानी इससे पहले दिल्ली में रहकर एक प्राइवेट कंपनी में अच्छे पद पर भी कार्य कर चुकी हैं। शिवानी के पति जितिन ढींगरा ऋषिकेश में ही देहरादून मार्ग पर स्थित बंधन बैंक में बैंक मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। बताते चलें कि शिवानी की शिक्षा दीक्षा भी ऋषिकेश से प्राप्त की है। उन्होंने इंटरमीडिएट तक की शिक्षा ओंकारानंद स्कूल से प्राप्त की, जिसके बाद उन्होंने राजकीय महाविद्यालय ऋषिकेश से ही स्नातक भी किया। शिवानी अभी एक बेटी की मां है।




अमिताभ बच्चन से की पति की शिकायत, थमाई शिकायतों की लम्बी लिस्ट:-
कार्यक्रम के दौरान शिवानी ने अमिताभ से अपने पति की शिकायत की और अपनी समस्याओं की एक लिस्ट भी बिग बी को दी, इस पर अमिताभ बच्चन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शो के दौरान मुझे लगा था कि मुझे केवल शो को होस्ट करना होगा और मेरी केवल एंकरिंग की नौकरी होगी, पर मुझे क्या पता था कि मुझे यहां एक मैरिज काउंसलर की भूमिका भी निभानी पड़ेगी। जिस पर कार्यक्रम में मौजूद सभी दर्शकों खुद को ठहाका लगाने से नहीं रोक पाए। इसके बाद अमिताभ बच्चन लिस्ट में लिखी शिकायतों एक-एक करके पढ़ते हैं, जिनमें शिवानी आरोप लगाती है कि घर में आने के बाद या तो उनके पति फोन पर रहते हैं या दोस्तों के साथ चले जाते हैं। अमिताभ की शिकायत पढ़ते ही महिला के पति समेत मौजूद दर्शक ठहाका लगाकर हंसने लगते हैं। इसके साथ ही शिवानी यह भी शिकायत करती हैं कि उनके पति दो या तीन सब्जियां ही खाते हैं। जिस पर अमिताभ, शिवानी के पति से पूछते हैं कि आप कौन सी सब्जियां खाते हैं। पति जतिन का भिंडी और गोभी जवाब सुनकर अमिताभ अपनी हंसी नहीं रोक पाते और कहते हैं कि भाई साहब मैं भी केवल ये दोनों सब्जियां ही खाता हूं, हम दोनों की बातें काफी मिलती-जुलती हैं।




लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top