Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Singer Jitendra Tomkyal new song dhana release Bhawna kandpal and Ankit rawat Rocking performance. Jitendra Tomkyal new song

उत्तराखण्ड लोकसंगीत

पहाड़ी गैलरी

लोकगायक जितेंद्र तोमक्याल का धमाकेदार गीत रिलीज भावना और अंकित के अभिनय ने लगाए चार चांद

Jitendra Tomkyal new song: एक बार फिर अपने दमदार अभिनय से भावना ने जीता लोगों का दिल, जितेन्द्र की मधुर आवाज के साथ ही संगीतकार अशीम मंगोली के सुमधुर संगीत ने भी गीत को बनाया आकर्षक….

अपने धमाकेदार डीजे गीतों से लोगों को थिरकने पर मजबूर करने वाले युवा गायक जितेन्द्र तोमक्याल जहां आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है वहीं इन दिनों उत्तराखंड संगीत जगत में इंस्ट्राग्राम स्टार भावना कांडपाल भी अपने अभिनय का जादू बिखेर रही है। युवा गायक जितेन्द्र तोमक्याल एवं भावना कांडपाल का एक नया गीत ‘धना’ बीते दिनों आर‌आर उत्तराखण्डी यूट्यूब चैनल के बैनर तले रिलीज हो गया है। गीत में जहां जितेन्द्र तोमक्याल की मधुर आवाज और सुप्रसिद्ध संगीतकार अशीम मंगोली का सुमधुर संगीत लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है वहीं इंस्ट्राग्राम स्टार भावना कांडपाल का शानदार अभिनय भी गीत की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।
(Jitendra Tomkyal new song)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: हिमुली गीत की अदाकारा भावना कांडपाल के बारे में जानिए कुछ खास बातें

बता दें कि दीपक पुल्स द्वारा निर्देशित युवा गायक जितेन्द्र तोमक्याल के इस नए गीत की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जहां इसे अभी तक 48 हजार से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है वहीं यूट्यूब के साथ ही अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर भी इस गीत के बोल पर लोग शाट्स, रील्स बनाते हुए नजर आ रहे हैं। आपकों बता दें कि गायक जितेन्द्र तोमक्याल के इस गीत को बोल को पवन ने लिपिबद्ध किया है। विडियो में भावना कांडपाल के साथ अंकित रावत भी शानदार अभिनय करते हुए नजर आए हैं। गीत की शूटिंग रानीखेत, हल्द्वानी एवं नैनीताल की खूबसूरत वादियों में की गई है।
(Jitendra Tomkyal new song)

यह भी पढ़ें- ममता आर्य और महेश की जुगलबंदी से रिलीज हुआ खूबसूरत गीत लौंडा रे शोबना जो दिल छू जाए

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड लोकसंगीत

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top