Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Video of asphaltization during road construction in champawat had viral in social media.

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखंड: अब खेतीखान में डामरीकरण लापरवाही की विडियो आई सामने, उंगली से उखड़ रही सड़क

Uttarakhand: सड़क निर्माण (Road Construction) के दौरान डामरीकरण में लापरवाही का एक और विडियो वायरल, कैमरे से नजरें चुराकर बगलें ताकते दिखे अधिकारी..

राज्य (Uttarakhand) में सड़क निर्माण (Road Construction) की घटिया गुणवत्ता के विडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। विभागीय अधिकारियों की उदासीनता के कारण सड़कों के डामरीकरण में सबसे बुरा हाल है। यह हाल तब है जबकि बीते दिनों खुद राज्य के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अभियंताओं को सड़क निर्माण की गुणवत्ता में कोई समझौता ना करने के निर्देश दे चुके हैं। बीते दिनों ही मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सड़क निर्माण की घटिया गुणवत्ता का विडियो वायरल होने पर पौड़ी गढ़वाल जिले के दो अभियंताओं को निलंबित करने के साथ ही जांच के आदेश भी दिए थे। बावजूद इसके सड़क निर्माण के दौरान डामरीकरण की घटिया गुणवत्ता के न‌ए-न‌ए विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। घटिया डामरीकरण का ऐसा ही एक विडियो आज राज्य के चम्पावत जिले से सामने आ रहा है, जिसमें अधिकारी डामर के उखड़ने का कारण तक स्पष्ट नहीं कर पा रहे हैं और युवाओं के सवालों पर बगलें झांकते हुए नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें- पहाड़ में डामरीकरण का वायरल विडियो देख CM तीरथ रावत ने की कार्रवाई, ए‌ई, जेई को किया सस्पेंड

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के चम्पावत जिले के खेतीखान क्षेत्र में बन रही एक सड़क का विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस विडियो में युवा विभागीय अधिकारियों के सम्मुख मात्र एक उंगली से डामर उखाड़ते हुए नजर आ रहे हैं। युवाओं द्वारा इसका कारण पूछने पर संबंधित अभियंताओं द्वारा नमी के कारण डामर उखड़ने की बात कही जा रही हैं परन्तु इस पर युवाओं द्वारा उन्हें इतना करारा जवाब दिया गया है कि अभियंताओं के पास इसके बाद कहने को एक शब्द भी नहीं बचा है। अभियंता द्वारा नमी के कारण डामर उखड़ने की बात कहने पर युवाओं ने उनसे पूछा है कि जब पिछले पांच—छह महीनों से बारिश नहीं हो रही है तो यह नमी कहां से आ गई? इस पर संबंधित अधिकारी कैमरे से अपना मुंह छुपाते हुए नजर आ रहे हैं।
यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर प्रकाशित की गई है और देवभूमि दर्शन सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: शासन ने सड़क मरम्मत कार्यों की जांच के दिए आदेश अगर मिली कमी तो इनपर गिरेगी गाज

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top