Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand News: Five people arrested in bhuvan JOSHI murder case in danya almora district

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

अल्मोड़ा दन्या हत्याकांड में लडकी के पिता और ग्राम प्रधान समेत पांच लोग सलाखों के पीछे

almora: दन्या (Danya) क्षेत्र के भुवन हत्याकाण्ड (Murder case) में अल्मोड़ा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, किशोरी के पिता समेत पांच आरोपी गिरफ्तार..

बीते बुधवार को अल्मोड़ा (almora) जिले के दन्या (Danya) क्षेत्र में में ग्रामीणों द्वारा की गई मारपीट से हुई भुवन चंद्र जोशी हत्याकांड (Murder case) के मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है। मामले में अल्मोड़ा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अभी तक भुवन की मौत के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बीते रोज अल्मोड़ा पुलिस ने जहां भुवन की मौत में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था वहीं शनिवार को लड़की के पिता शिवदत्त पांडेय सहित दो अन्य लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि गिरफ्तार हुआ दूसरा व्यक्ति आरासलपड़ गांव का ग्राम प्रधान है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: वो जिंदगी की भीख मांगता रहा, और लोगों ने लात घूंसो से पीटकर उतार दिया मौत के घाट

गौरतलब है कि बीते बुधवार शाम को राज्य के अल्मोड़ा जिले के धौलादेवी ब्लाॅक के आरासलपड़ गांव के ग्रामीणों ने गांव की एक 16 वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़ करने के मामले में दन्या क्षेत्र के रूवाल गांव निवासी भुवन चंद्र जोशी पुत्र उमेश चंद्र जोशी एवं डसीली गांव निवासी कैलाश सिंह पुत्र शेर सिंह को बेरहमी से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। बता दें कि पुलिस की हिरासत में ग्रामीणों की पिटाई से बेदम हुए भुवन जोशी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी और उसने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड दिया था। भुवन की मौत के बाद उसके भाई ने पुलिस को तहरीर देकर किशोरी समेत आरासलपड़ गांव के दस ग्रामीणों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा पुलिस में दर्ज कराया था। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने बीते रोज ही भुवन की हत्या में शामिल आरासलपड़ निवासी हरीश पांडे पुत्र देवी दत्त पांडे, हरीश चंद्र पांडे पुत्र लालमणि के साथ ही नर सिंह पुत्र अमर सिंहह को गिरफ्तार कर लिया था।

यह भी पढ़ें- पिता ने पार की हैवानियत की हदें, पहले पत्नी को पीटा फिर ढाई साल की बेटी की आंख में दाग दी जलती बीड़ी

लेख शेयर करे

Comments

More in अल्मोड़ा

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top