Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
GOOD NEWS from Uttarakhand Government jobs will be given to unemployed of Uttarakhand, order issued.

उत्तराखण्ड

देहरादून

सरकारी नौकरी

उत्तराखंड सरकार से GOOD NEWS: बेरोजगार उत्तराखण्डवासियों को दिया जाएगा रोजगार,आदेश जारी

Uttarakhand: सरकार ने एक वर्ष बढ़ाई उपनल के माध्यम से आम लोगों को रोजगार (Government Jobs) देने की समयावधि, अब मार्च 2022 तक लागू रहेगा शासनादेश..

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर राज्य (Uttarakhand) की राजधानी देहरादून से आ रही है जहां उत्तराखंड सरकार ने बीते वर्ष जारी उस शासनादेश को एक वर्ष के लिए बढ़ा दिया है जिसमें उपनल के माध्यम से 31 मार्च 2021 तक पंजीकृत अभ्यर्थियों‌ को रोजगार (Government Jobs) अवसर उपलब्ध करवाए जाने की व्यवस्था की गई थी। शासन द्वारा शासनादेश की नई समय सीमा अब 31 मार्च 2022 तय की गई है। जी हां.. राज्य के प्रमुख सचिव द्वारा बीते 16 सितम्बर 2020 को जारी इस आदेश में उपनल के माध्यम से भूतपूर्व सैनिकों एवं उनके आश्रितों के साथ ही बेरोजगार उत्तराखण्ड वासियों को भी रोजगार देने को कहा गया था। जिसकी समय सीमा 31 मार्च 2021 तय की गई थी।‌ अर्थात इस आदेश में उन्हीं बेरोजगार युवाओं को उपनल के माध्यम से रोजगार देने की बात कही गई थी जिन्होंने 31 मार्च 2021 तक उपनल में पंजीकरण करा लिया हों।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड सरकार का राज्य के संविदा कर्मियों को बड़ा तोहफा, मानदेय में 20 प्रतिशत बढ़ोतरी

वर्तमान में कोरोना महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए राज्य सरकार ने इस आदेश में संशोधन कर इसकी समय सीमा को एक वर्ष तक विस्तारित कर दिया है। अर्थात शासन द्वारा जारी न‌ए आदेशानुसार अब उन सभी बेरोजगार युवाओं को उपनल के माध्यम से रोजगार मुहैया कराया जाएगा जो 31 मार्च 2022 तक उपनल में पंजीकृत होंगे।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: बिना पूर्व विज्ञप्ति के मेयर गामा की बेटी की नियुक्ति कैसे? सोशल मीडिया में चर्चा

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top