Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: crime in udhamsingh nagar, three year old innocent murdered by his father. .

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखण्ड में सनसनीखेज वारदात, तीन साल के मासूम को उसके पिता ने ही उतारा मौत के घाट

Udhamsingh Nagar Crime: आरोपी पिता ने संबंधों को किया कलंकित, तीन साल के मासूम बेटे को नहर में डुबाकर मारा, पुलिस को गुमराह करने के लिए दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट…

राज्य के उधमसिंह नगर जिले से दिल को झकझोर देने वाली हृदय विदारक खबर सामने आ रही है जहां एक पिता ने अपने मासूम बच्चे की नहर में डुबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी पिता ने बेटे के शव को नहर में फेंककर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। बहरहाल पुलिस ने मामले का खुलासा कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। घटना से जहां मृतक की मां की आंखों से अश्रुओं की धारा थमने का नाम नहीं ले रही हैं वहीं पिता-पुत्र के संबंधों को कलंकित करने वाली यह घटना समूचे क्षेत्र में चर्चाओं का विषय बनी हुई है‌।
(Udhamsingh Nagar Crime)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में सनसनीखेज वारदात, तीन मासूमों सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के उधमसिंह नगर जिले की किच्छा तहसील क्षेत्र के सिरोली कलां निकट रजा मस्जिद वार्ड नंबर 19 निवासी तारिक पुत्र मो. जाकिर साढ़े तीन वर्ष पुत्र शाबान हीमोफीलिया बीमारी से पीड़ित था। जिस कारण शाबानके शरीर से खून निकलने पर उसका रिसाव लगातार जारी रहता था। बताया गया है कि बेटे की इसी बीमारी से तंग आकर तारिक ने बीते मंगलवार को नहर में डूबो कर उसकी हत्या करने के पश्चात शव को नहर में ही फेंक दिया। जिसके बाद तारिक ने पुलिस में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में जब वह उलजलूल जबाव देने लगा तो पुलिस को उस पर शक हुआ। सख्ती से पूछताछ करने पर तारिक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने मृतक के शव को नहर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
(Udhamsingh Nagar Crime)

यह भी पढ़ें– उत्तराखंड: दो साल की मासूम बच्ची विनीता की खेलते हुए छत से गिरने से मौत, परिजनों में कोहराम

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top