Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: A big case of ragging came to Jawahar Navodaya Vidyalaya suyalbadi nainital. Uttarakhand Ragging Case.

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखंड:पहाड़ में जवाहर नवोदय विद्यालय में रैगिंग का बड़ा मामला आया सामने मामले ने पकड़ा तूल

Uttarakhand Ragging Case: हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज के बाद अब नवोदय विद्यालय गंगरकोट सुयालबाड़ी में सामने आया रैगिंग का मामला, जांच हुई शुरू…

बीते दिनों राजकीय मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी में सामने आया रैगिंग का मामला अभी थमा भी नहीं था कि राज्य के कुमाऊं मंडल से आज फिर रैगिंग का एक और मामला सामने आ रहा है। इस बार रैंगिग की वारदात जवाहर नवोदय विद्यालय गंगरकोट सुयालबाड़ी में हुई है। विद्यालय के जूनियर छात्र छात्राओं ने आरोप लगाया है कि 10वीं और 12वीं के छात्र उनसे निजी कार्य करा रहे हैं। रैगिंग का मामला सामने आते ही जहां जवाहर नवोदय विद्यालय में हड़कंप मच गया है वहीं यह मामले की आंच लखनऊ तक भी पहुंच ग‌ई है। इसी कारण नवोदय विद्यालय की गिरती साख को बचाने के लिए खुद उप आयुक्त लखनऊ परिक्षेत्र पीआर प्रसाद राव ने स्कूल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
(Uttarakhand Ragging Case)
यह भी पढ़ें– उत्तराखंड हुआ गौरवान्वित, प्रियंका गैरोला ने समूचे देश में गेट परीक्षा में हासिल की पहली रैंक

बता दें कि अपनी उच्च शैक्षिक गुणवत्ता एवं अनुशासन के लिए मशहूर जवाहर नवोदय विद्यालय गंगरकोट सुयालबाड़ी में ऐसा पहली बार हुआ है जब रैगिंग का मामला सामने आया है। स्वजनों द्वारा की गई गोपनीय शिकायत में जूनियर छात्रों के अभिभावकों द्वारा उनके नौनिहालों के साथ सीनियर छात्रों पर रैगिंग एवं उत्पीडऩ करने का आरोप लगाया गया है। मिल रही जानकारी के अनुसार यह आरोप 10वीं, 12वीं के करीब 40 छात्रों पर लगाया गया है। रैगिंग की शिकायत मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
(Uttarakhand Ragging Case)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेसवे प्रोजेक्ट का बजट लगा दिया किसी दूसरे प्रोजेक्ट में

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top