Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Janak janardan bhatt lost his wife Geeta and son aayush in car accident at Delhi on the day of his son's birthday.

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

उत्तराखंड: बेटे के जन्मदिन के दिन ही दिल्ली के सड़क हादसे में पत्नी और बेटे को खो दिया जनक ने

Delhi car ACCIDENT: जन्मदिन के दिन ही उठी जनक के बेटे की अर्थी, पत्नी गीता की भी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़..

मूल रूप से उत्तराखण्ड के रहने वाले एक परिवार पर आज फिर दिल्ली में दुखों का पहाड़ टूटा है। जहां हुए दर्दनाक सड़क हादसे में न सिर्फ उनके पत्नी बेटे की मौत हो गई बल्कि मासूम आयुष का तो सिर ही धड़ से अलग हो गया। इस खौफनाक मंज़र को जिसने भी देखा उसके रौंगटे खड़े हो गए। जी हां.. यहां बात मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के घुनवारा गांव निवासी जनक जनार्दन भट्ट के परिवार की हो रही है। बता दें कि वर्तमान में अपने परिवार के साथ दिल्ली के ई-616, वेस्ट विनोद नगर में रहने वाले जनक नोएडा की एक मल्टी नेशनल कंपनी में नौकरी करते हैं। परिजनों के मुताबिक होली के दिन जनक अपने दोनों बच्चों कार्तिक और आयुष एवं पत्नी गीता के साथ अपने बड़े भाई मुकेश के घर ग‌ए थे। जहां दोनों बच्चों के साथ ही सभी ने जमकर मस्ती के साथ होली खेली थी। शाम के समय जब माता-पिता ने दोनों बच्चों को घर चलने के लिए कहा तो वे वहां से घर जाने के लिए तैयार नहीं थे। परंतु परीक्षा होने की बात कर माता-पिता उन्हें जबरन ले आए थे।
(Delhi car ACCIDENT)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: नौकरी के लिए गए थे पहाड़ से दिल्ली, भीषण सड़क हादसे में बेटे और पत्नी की मौत

शायद होनी को यही मंजूर था‌। यह कहते हुए जनक के बड़े भाई की बेटी निकिता रोने लगी। उसने यह भी बताया कि आयुष पूर्वी दिल्ली के एक स्कूल में पांचवीं कक्षा का छात्र था जबकि कार्तिक 12वीं कक्षा के पेपर देने की तैयारी कर रहा है। उसने कहा कि शनिवार को ही आयुष का जन्मदिन भी था। पूरा परिवार उसके बर्थडे पार्टी के आयोजन में क‌ई दिनों से जुटा हुआ था। वह खुद अपने माता पिता के साथ आयुष के बर्थडे में जाने को उत्साहित थी। परंतु जिस दिन उसके जन्मदिन का केक काटना था उसी दिन उसकी मौत हो गई। मृतक की मां गीता ने भी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड दिया। इस दुखद वाक‌ए से जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी शोक की लहर है। आस-पड़ोस में किसी को यह यकीन ही नहीं हो रहा है कि मिलनसार व्यक्तित्व के धनी इस परिवार पर दुखों का इतना बड़ा पहाड़ टूट गया है।
(Delhi car ACCIDENT)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: नदी किनारे पिकनिक मनाने गए दसवीं के छात्र की नदी में डूबने से मौत, परिजनों में कोहराम

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top