Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: Death of block restaurant owner Mahendra Bhakuni in suspicious condition at almora. Almora Restaurant latest news

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड: ब्लाक प्रमुख के देवर की संदिग्धावस्था में मौत, हत्या या हादसा? जांच में जुटी पुलिस

Almora Restaurant: पहाड़ में संदिग्ध परिस्थितियों में रेस्टारेंट संचालक की मौत, क्षेत्र में सनसनी…

राज्य के अल्मोड़ा जिले से दुखद खबर सामने आ रही है जहां एक रेस्टोरेंट संचालक की संदिग्धावस्था में मौत हो गई है। मृतक का शव उसकी बाइक के साथ अल्मोड़ा-सिरकोट- ताकुला मार्ग पर बरामद हुआ है। खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी दहशत के साथ ही सनसनी फ़ैल गई है। जिसको देखते हुए पुलिस हादसे में रेस्टोरेंट संचालक की मौत होने का अंदेशा लगा रही है। हालांकि मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही हो पाएगा। बताया गया है कि मृतक हवालबाग ब्लॉक प्रमुख का देवर है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि उसकी बाइक को जब्त कर लिया है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति गिरफ्तार, दो माह पूर्व हुई थी शादी

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के हवालबाग ब्लॉक के बेगांव निवासी महेंद्र भाकुनी पुत्र स्व. जगत सिंह भाकुनी कालीमठ, कसारदेवी में एक रेस्टोरेंट चलाते थे। वर्तमान में वह जाखनदेवी क्षेत्र में किराये के कमरे में रहते थे। बताया गया है कि बीते रोज महेंद्र रोज की तरह रेस्टोरेंट बंद कर बाइक से अपने घर की ओर निकल गए, लेकिन रात तक घर नहीं पहुंचे। काफी खोजबीन के बाद जब महेंद्र का कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। खोजबीन के दौरान पुलिस को कालीमठ से कुछ पहले सड़क किनारे महेंद्र का शव मिलने के साथ ही उसकी बाइक दिखाई देने की सूचना मिली। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने महेंद्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि महेंद्र के सिर में चोट के निशान थे। जिससे महेन्द्र की मौत हत्या या हादसे के दोतरफा पहलूओं में उलझ ग‌ई है। वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक महेंद्र हवालबाग की ब्लॉक प्रमुख बबीता भाकुनी का देवर बताया जा रहा है। वह अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को रोते बिलखते छोड़ गया है।

>यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में सनसनी, स्कूल के लिए निकला था विपुल संदिग्ध परिस्थितियों में मिला लटका

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

More in अल्मोड़ा

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top