Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand News: Bhupendra Koranga of Leeti village Bageshwar got International Youth Icon Award. Uttarakhand Youth Icon Award.

उत्तराखण्ड

बागेश्वर

गौरवान्वित हुआ उत्तराखण्ड: लीती गांव के भूपेंद्र को मिला इंटरनेशनल यूथ आइकॉन अवॉर्ड

Uttarakhand Youth Icon Award: भूपेंद्र ने अपनी मां को दिया इस अभूतपूर्व सफलता का श्रेय, सामाजिक क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने के लिए मिला सम्मान…

राज्य के युवा आज चहुंओर अपनी काबिलियत का परचम लहरा रहे हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको राज्य के एक और ऐसे ही होनहार युवा से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसने इंटरनेशनल यूथ आइकॉन अवॉर्ड हासिल किया है। जी हां.. हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के बागेश्वर जिले के रहने वाले भूपेंद्र कोरंगा की, जिन्हें वंडर अमेजिंग क्रिएटिव (डब्ल्यूएसी) बुक ऑफ रिकॉर्ड ने इंटरनेशनल यूथ आइकॉन अवॉर्ड प्रदान किया है। बताया गया है कि उन्हें यह पुरस्कार सामाजिक क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने के लिए दिया गया है। उनकी इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं समूचे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है।
(Uttarakhand Youth Icon Award)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: रंग लाई मेहनत प्रदीप मेहरा को मिला सैन्य अकादमी में 3 वर्षीय प्रशिक्षण का प्रस्ताव

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के बागेश्वर जिले के कपकोट तहसील क्षेत्र के दूरस्थ लीती गांव निवासी युवा समाजसेवी भूपेंद्र कोरंगा को वंडर अमेजिंग क्रिएटिव (डब्ल्यूएसी) बुक ऑफ रिकॉर्ड द्वारा इंटरनेशनल यूथ आइकॉन अवॉर्ड से नवाजा गया है। भूपेंद्र ने अपनी इस अभूतपूर्व उपलब्धि का श्रेय अपनी मां देवकी देवी को दिया है।
(Uttarakhand Youth Icon Award)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पिता ने बेटी के लिए छोड़ी पुलिस की नौकरी, अब बेटी ने बैडमिंटन में जीता स्वर्ण पदक

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top