Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: 2016 batch IAS Narendra Singh Bhandari became the new DM of Champawat

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखंड: 2016 बैच के IAS नरेंद्र सिंह भंडारी बने चंपावत के नए DM, Narendra Singh Bhandari IAS

Narendra Singh Bhandari IAS: चम्पावत जिले के 22वें जिलाधिकारी होंगे आईएएस नरेन्द्र सिंह भंडारी, वर्तमान डीएम विनीत तोमर की जगह ग्रहण करेंगे कार्यभार, अभी तक संभाल रहे थे कुमाऊं मंडल विकास निगम के प्रबंध निदेशक (एमडी) की जिम्मेदारी…

फरवरी 2021 से अभी तक चंपावत जिले के जिलाधिकारी की जिम्मेदारी संभाल रहे आईएएस अधिकारी विनीत तोमर का‌ बीते रोज तबादला कर दिया गया है। उन्हें उत्तराखण्ड परिवहन निगम का नया प्रबंध निदेशक बनाया गया है। आईएएस अधिकारी विनीत तोमर के शासन में स्थानांतरित होने के बाद अब चंपावत जिले के जिलाधिकारी की जिम्मेदारी आईएएस अधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी को सौंपी गई है। बीते रोज उत्तराखण्ड शासन द्वारा जारी तबादला आदेश के बाद आईएएस नरेन्द्र भंडारी जल्द ही चम्पावत जिले के 22वें जिलाधिकारी के रूप में अपना कार्यभार ग्रहण करेंगे। बता दें कि सितम्बर 1997 में चंपावत जिले के गठन के बाद से अब तक 21 आईएएस अधिकारियों ने चम्पावत जिले के जिलाधिकारी का पद संभाला है।
(Narendra Singh Bhandari IAS)

IAS narendra SINGH bhandari

अपने परिवार के साथ आईएएस अधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी

Devbhoomidarshan news portal official WhatsApp group
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: IAS और PCS अफसरों के हुए तबादले, CM धामी ने इनको बनाया चंपावत का नया DM

बात नवनियुक्त डीएम नरेंद्र भंडारी की करें तो, 2016 बैच के आईएएस अधिकारी नरेंद्र मूल रूप से राज्य के उत्तरकाशी जिले के चिन्यालीसौड तहसील के दिचली पट्टी के खालसी गांव के रहने वाले हैं, जिन्होंने भारतीय सिविल सेवा परीक्षा 2015 में 228वीं रैंक प्राप्त की थी। एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाले आईएएस अधिकारी नरेंद्र भंडारी ने प्रारंभिक शिक्षा अपने गांव में ही शिशु मंदिर से ग्रहण की है। तत्पश्चात सैन्य परिवार से ताल्लुक रखने वाले नरेंद्र ने आर्मी स्कूल क्लेमन टाउन देहरादून से हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद आईआईटी इलाहबाद से बीटेक की डिग्री हासिल करने के पश्चात अपने पहले ही प्रयास में आईएएस अफसर बनने का मुकाम हासिल किया। बता दें कि नरेंद्र के पिता उधम सिंह भंडारी सेना से सेवानिवृत्त हैं।
(Narendra Singh Bhandari IAS)

Devbhoomidarshan news portal official WhatsApp group
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड : 22 आईएएस अधिकारियों के हुए तबादले देखिए किस को कहां मिली तैनाती

बताते चलें कि चंपावत जिले के न‌ए जिलाधिकारी की जिम्मेदारी संभालने जा रहे युवा आईएएस अधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी जून 2021 से अभी तक कुमाऊं मंडल विकास निगम (केएमवीएन) के प्रबंध निदेशक (एमडी) का पद भार संभाल रहे थे।‌ इसके साथ ही उन्हें उपाध्यक्ष जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण नैनीताल का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया था। विदित हो कि इस पद पर तैनाती से पूर्व वह नैनीताल जिले के मुख्य विकास अधिकारी‌ की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं। उधर दूसरी ओर चम्पावत जिले के अपर जिलाधिकारी का भी बीते रोज तबादला कर दिया गया है। अपर जिलाधिकारी की जिम्मेदारी संभाल रहे पीसीएस अधिकारी शिवचरण द्विवेदी को चमोली जिले का नया एडीएम नियुक्त किया गया है जबकि चमोली जिले के एडीएम की जिम्मेदारी संभाल रहे पीसीएस अधिकारी हेमंत कुमार वर्मा को चम्पावत जिले का नया अपर जिलाधिकारी बनाया गया है।
(Narendra Singh Bhandari IAS)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड शासन ने किए 11 आईएएस अधिकारियों के तबादले, क‌ई जिलों के जिलाधिकारी भी बदलें

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top