Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: married woman Chandra Joshi of haldwani committed suicide case by consuming poison.

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

उत्तराखंड: ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता चंद्रा जोशी ने जहर खाकर दी जान

Haldwani Suicide Case: खबर से परिजनों में मचा कोहराम, अपने पीछे दो मासूम बच्चों को रोते बिलखते छोड़ ग‌ई है मृतका, सिर से उठा मां का साया…

राज्य में पारिवारिक कलह की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। आए दिन राज्य के किसी ना किसी हिस्से से ससुरालियों की प्रताड़ना से आहत विवाहित महिलाओं की आत्महत्या की खबरें सामने आती रहती है। ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के नैनीताल जिले के हल्द्वानी से आ रही है जहां ससुरालियों की प्रताड़ना से तंग आकर एक विवाहिता ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। बताया गया है कि मृतका अपने पीछे दो मासूम बच्चों को रोते बिलखते छोड़ गई है। मृतका का बड़ा पुत्र जहां 10 साल का है वहीं उसकी छोटी बेटी पांच साल की है। घटना से मृतका के मायके में कोहराम मचा हुआ है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस विभाग की टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी है।
(Haldwani Suicide Case)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति गिरफ्तार, दो माह पूर्व हुई थी शादी

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के आरटीओ रोड, हल्द्वानी निवासी हरीश जोशी की पुत्री चंद्रा जोशी का विवाह वर्ष 2010 में रामपुर रोड स्थित लोक विहार निवासी एक युवक के साथ हुआ था। चन्द्रा का पति पेयजल निगम में सहायक अभियंता पद पर तैनात हैं। बताया गया है कि चन्द्रा ने बीते रोज पारिवारिक विवाद के चलते विषाक्त पदार्थ खा लिया। जिस पर परिजन उसे लेकर रुद्रपुर के निजी अस्पताल पहुंचे जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी नाज़ुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे श्रीराम मूर्ति अस्पताल बरेली रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड दिया। इस संबंध में मृतका के पिता हरीश का कहना है कि घटना से पहले उसने अपने भाई को वाट्सएप पर क‌ई वाइस व वीडियो मैसेज भेजे थे। जिसमें उसने काफी परेशान होने की बात कहते हुए बताया था कि वह ससुरालियों की प्रताड़ना अब नहीं सह सकती। मृतका के पिता हरीश ने ससुरालियों पर चन्द्रा को बीते दो साल से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी सास व ननद चन्द्रा को काफी परेशान करते थे।
(Haldwani Suicide Case)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पंखे से लटका मिला व्यापारी नेता की पत्नी का शव, ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top