Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Ronaldo of Uttarakhand became Hemraj johri of Munsiyari Pithoragarh footballer video viral. Uttarakhand Footballer Hemraj Johri.

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

उत्तराखंड के रोनाल्डो बने पिथौरागढ़ के हेमराज, जानिए इनकी खास बातें Uttarakhand Hemraj Johri

Uttarakhand Footballer Hemraj Johri: उत्तराखण्ड का एक और युवा बना सोशल मीडिया में सनसनी, लोग दें रहें हैं ‘उत्तराखंड का रोनाल्डो’ व मुन्स्यारी का मेसी” की संज्ञा…

राज्य में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। खासतौर पर 21वीं सदी के इस दौर में जब सोशल मीडिया, छोटे छोटे गांवों में छिपे हुनरमंद युवाओं की प्रतिभा को देश-दुनिया के समक्ष लाने का काम कर रहा है, तो ऐसे समय में उत्तराखण्ड के प्रतिभाशाली युवा कैसे पीछे रह सकते हैं। कुछ महीने पहले जहां राज्य के अल्मोड़ा जिले के रहने वाले प्रदीप मेहरा का नोएडा की सड़कों पर दौड़ते हुए विडियो वायरल हुआ था वहीं अब सीमांत जिले पिथौरागढ़ के युवा का फुटबॉल खेलते हुए एक विडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसको देश विदेश के खेलप्रेमियों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है। जी हां.. यहां बात मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले की मुनस्यारी तहसील क्षेत्र के रहने वाले हेमराज की हो रही है, जिनकी वायरल विडियो में सोशल मीडिया पर मिल रही प्रतिक्रियाओं में लोग उन्हें ‘उत्तराखंड का रोनाल्डो’ व मुन्स्यारी का मेसी” की संज्ञा दे रहे हैं। सबसे खास बात तो यह है कि राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी इस नौनिहाल के खेल प्रतिभा की सराहना की है।
(Uttarakhand Footballer Hemraj Johri)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: अल्मोड़ा का धीरज हुआ सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर के साथ इस विडियो में वायरल

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले की मुनस्यारी तहसील क्षेत्र के रहने वाले हेमराज जोहरी का फुटबॉल खेलते हुए एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें हेमराज कॉर्नर कीक लेकर सीधा गोल दाग देते हैं। बता दें फुटबॉल की भाषा में ‘बनाना कीक’ कहते हैं और उनकी इसी किक की देश दुनिया में तारीफ भी हों रही है। यहां यह कहना बिल्कुल भी अतिशयोक्ति नहीं होगी कि इस विडियो की बदौलत वह चंद घंटों में ही सोशल मीडिया की नई सनसनी बन ग‌ए हैं। बताते चलें कि एक सामान्य परिवार से ताल्लुक रखने वाले हेमराज के पिता टेलरिंग का काम करते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल यह विडियो इन दिनों मुनस्यारी के जोहार क्लब में चल रहे फुटबॉल टूर्नामेंट का बताया जा रहा है।
(Uttarakhand Footballer Hemraj Johri)

यह भी पढ़ें- फौज में भर्ती होने के जज्बे को लेकर नोएडा की सड़कों पर दौड़ने वाला कौन है उत्तराखंड का प्रदीप

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top