Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: CRPF sub-inspector Sachin hanged in kathgodam nainital, married three months ago.

UTTARAKHAND SUICIDE NEWS

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखण्ड: सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर ने लगाई फांसी, तीन महीने पहले हुई थी शादी

CRPF Kathgodam Nainital news: अपनी नौकरी से नाखुश था मृतक सब इंस्पेक्टर, अकस्मात मौत की खबर परिवार में मचा कोहराम, नवविवाहिता पत्नी सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल…

राज्य के नैनीताल जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां सीआरपीएफ के एक सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। बताया गया है कि मृतक अपनी नौकरी से नाखुश था। इस घटना से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं सीआरपीएफ कैंप में भी हड़कंप मचा हुआ है। मृतक सब इंस्पेक्टर की पहचान हरियाणा निवासी सचिन के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची काठगोदाम पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक तीन माह पहले ही मृतक सब इंस्पेक्टर की शादी हुई थी। उसकी मौत की खबर से नवविवाहिता पत्नी के साथ ही अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
(CRPF Kathgodam Nainital news)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में अस्पताल के शौचालय में नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, जच्चा बच्चा की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से हरियाणा के झरझर तहसील स्थित थाना सलहाबाज के गांव बिथला निवासी सचिन सीआरपीएफ में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था। बताया गया है कि अभी महज एक माह पूर्व ही उसकी नियुक्ति सीआरपीएफ केंद्र काठगोदाम में हुई थी। मिल रही जानकारी के मुताबिक शनिवार को जैसे ही सचिन के साथी ग‌ए तो उसी दौरान सचिन ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। खाना खाकर वापस बैरक पर लौटे उसके साथियों ने जब सचिन को फांसी के फंदे से झूलते हुए देखा तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में उन्होंने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। उच्चाधिकारियों की सूचना पर मौके पर पहुंची काठगोदाम पुलिस ने मृतक के शव‌ फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सचिन के साथियों के मुताबिक वह सीआरपीएफ की नौकरी से खुश नहीं था और नौकरी नहीं करना चाहता था। परंतु परिजनों द्वारा दूसरी नौकरी न मिलने तक इसी नौकरी में बने रहने का दबाव डालने पर शायद उसने यह आत्मघाती कदम उठाया होगा।
(CRPF Kathgodam Nainital news)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में सनसनीखेज वारदात महिला की हत्या कर, शव फूंका पति हिरासत में

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND SUICIDE NEWS

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top