Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: 9th class girl student committed suicide case in nainital due to got low marks.

UTTARAKHAND SUICIDE NEWS

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखंड: परीक्षा में आए कम नंबर तो छात्रा ने की खुदकुशी परिजनों में मचा कोहराम

Nainital Girl Suicide Case: मृतका छात्रा के माता पिता दोनों हैं शिक्षक, महज एक नंबर कम आने पर उठाया आत्मघाती कदम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल..

प्रतिस्पर्धा के इस दौर में लोगों के भीतर धैर्य की बेहद कमी है। खासतौर पर हमारे बच्चे छोटी-छोटी बातों को दिल से लगाकर गलत कदम उठाने लगे हैं। बात चाहे परिजनों द्वारा लगाई गई छोटी सी डांट फटकार की हों या फिर परीक्षा में आशानुरूप नंबर ना आने की, क‌ई बार हमारे नौनिहाल बिना कुछ सोचे समझे ऐसे कदम उठाकर अपनी जान सासंत में डाल देते हैं, जिसका अफसोस उनके स्वजनों को ताउम्र रहता है। ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के नैनीताल जिले से सामने आ रही है जहां परीक्षा में नंबर कम आने पर नौवीं कक्षा की एक छात्रा ने आत्मघाती कदम उठाकर अपनी जान दे दी‌। बताया गया है कि परिजनों को मृतका का शव फांसी के फंदे से झूलता हुआ बरामद हुआ‌। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
(Nainital Girl Suicide Case)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर ने लगाई फांसी, तीन महीने पहले हुई थी शादी

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के नैनीताल जिले के एक प्रतिष्ठित गर्ल्स स्कूल में पढ़ने वाली नौवीं कक्षा की छात्रा ने सोमवार को फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया गया है कि मृतका छात्रा, बीते दिनों हुए परीक्षा के परिणामों में एक नंबर कम आने से आहत थी। परिजनों के मुताबिक इसी में उसने यह नासमझी वाला कदम उठाया है। बता दें कि मृतका की मां जहां उसी के स्कूल में साइंस की शिक्षिका है जबकि उसके पिता नैनीताल के एक प्रतिष्ठित स्कूल में गणित के शिक्षक हैं। बेटी के इस नासमझी भरे कदम से जहां उनका रो-रोकर बुरा हाल है वहीं पूरे क्षेत्र में भी शोक की लहर है। उधर दूसरी ओर इस संबंध में प्रीतम सिंह कोतवाल का कहना है कि एक लड़की ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस विभाग की टीम ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।
(Nainital Girl Suicide Case)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: स्कूटी काली नदी में गिरी, पूर्णागिरि मंदिर के पुजारी के पुत्र की मौत

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND SUICIDE NEWS

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top