Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखण्ड: फिर खुली आल वेदर रोड की पोल, 24 घंटे से बंद है एन‌एच, सैकड़ों वाहन फंसे

Pithoragarh Tanakpur NH news: बीती रात से बंद है टनकपुर पिथौरागढ़ नेशनल हाईवे, स्वाला में लगातार गिर रहा है मलवा, सैकड़ों वाहन फंसे, आप भी सोच समझकर निकले घर से….

उत्तराखण्ड में मौसम का कहर जारी है। ऐसे में जहां क‌ई पर्वतीय सड़क मार्गों पर मलवा आने से यातायात बाधित हो गया है वहीं टनकपुर पिथौरागढ़ नेशनल हाईवे में स्वाला के पास बीते 24 घंटे से रोड बंद होने से आल वेदर रोड परियोजना की पोल एक बार फिर खुल गई है‌। बताया गया है कि एन‌एच के अधिकारी सड़क से मलवा हटाने का प्रयास कर रहे हैं परंतु लगातार हो रहे भूस्खलन एवं भारी भरकम बोल्डरों के सड़क पर आने से न सिर्फ मलवा हटाने का काम बाधित हो रहा है बल्कि जेसीबी आपरेटरों की जान पर भी खतरा बरकरार है। बताया गया है कि बड़े बड़े बोल्डरों की वजह से स्वाला में एनएच की सेफ्टी दीवार भी टूट गई है। यातायात बाधित होने से बीती रात से ही सड़क के दोनों ओर भारी संख्या में वाहन खड़े हैं। सुबह तक रोड खुलने की आंशका में जहां क‌ई यात्रियों ने चाय बिस्कुट आदि के सहारे शनिवार की रात स्वाला में ही बिताई वहीं अब नेशनल हाईवे पर यातायात सुचारू न होने की आंशका को देखते हुए वाहन धीरे धीरे पीछे की ओर लौटने लगे हैं।
(Pithoragarh Tanakpur NH news)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: नीचे मैक्स वाहन और ऊपर से भरभरा कर टूट पड़ा पूरा पहाड़ देखें भयावह वीडियो

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ टनकपुर नेशनल हाईवे पर स्वाला के पास बीती रात से ही लगातार मलवा गिर रहा है। मलवे के साथ ही बड़े पत्थर भी गिर रहे हैं। इस वजह से एनएच पर जाम लग गया। बता दें कि अभी तक मलवा न हट पाने से यातायात बाधित हैं। नेशनल हाईवे पर यातायात बाधित होने से अब पुलिस ने टनकपुर की ओर से आने वाले वाहनों को ककराली गेट पर एवं चम्पावत की ओर से आने वाले वाहनों को चंपावत में रोकना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं पुलिस ने आपातकालीन परिस्थितियों एनएच के संबंध में जानकारी हासिल करने के लिए हेल्पलाइन नंबर 9411112924 भी जारी कर दिया है। उधर दूसरी ओर चंपावत के जिलाधिकारी ने लोगों से सड़क मार्ग पर यातायात सुचारू होने की जानकारी हासिल करने के पश्चात ही नेशनल हाईवे पर यात्रा करने की अपील की है। उन्होंने बताया कि सूखीढा़ग रीठा साहिब लोहाघाट मोटर मार्ग पर भी यातायात व्यवस्था बाधित हैं। उन्होंने आम जनता को आपातकालीन परिस्थितियों में लोहाघाट देवीधुरा हल्द्वानी मोटर मार्ग का उपयोग करने की सलाह दी है।
(Pithoragarh Tanakpur NH news)

यह भी पढ़ें- पिथौरागढ़: सड़क पर चल रहे थे लोग तभी ऊपर से टूट कर गिर पड़ा पहाड़ी, वीडियो आई सामने

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top