Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Health officer on duty Sanjay Sharma of tanakpur Champawat went missing.

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखंड: ड्यूटी में तैनात स्वास्थ्य अधिकारी हुए लापता, पुलिस में हुई गुमशुदगी दर्ज

Sanjay Sharma Missing Tanakpur: एकाएक सरकारी अधिकारियों कर्मचारियों के लापता होने की खबर से शासन प्रशासन में हड़कंप, पुलिस कर रही लापता स्वास्थ्य अधिकारी की तलाश..

राज्य के चम्पावत जिले में सरकारी अधिकारियों/कर्मचारियों के एकाएक लापता होने का सिलसिला जारी है। बीते दिनों एक एसडीएम के अचानक लापता होने की खबर के बाद आज जिले के टनकपुर के उचौलीगोठ में तैनात एक स्वास्थ्य अधिकारी ड्यूटी करते- करते लापता होने की खबर सामने आ रही है। अधिकारियों के एकाएक लापता होने की खबर से जहां शासन प्रशासन में हड़कंप मचना लाजिमी है वहीं अब सोशल मीडिया सहित हर जगह आम जनमानस भी यह कहने लगा है कि जिस जिले में अधिकारी/कर्मचारी लापता हो जाए वहां आम आदमी की परेशानियों का कहना ही क्या। फिलहाल परिजनों की तहरीर पर टनकपुर पुलिस ने लापता स्वास्थ्य अधिकारी की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
(Sanjay Sharma Missing Tanakpur)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में तैनात एसडीएम अनिल हुए लापता, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के चंपावत जिले के टनकपुर के उचौलीगोठ कम्यूनिटी हेल्थेनस सेंटर में तैनात सीएचओ यानी कम्यूनिटी हेल्थ आफिसर संजय शर्मा पुत्र जगदीश शर्मा बीते 15 सिंतबर को ड्यूटी के दौरान ही रहस्यमयी तरीके से कहीं लापता हो गए हैं। तीन दिन बीत जाने के बाद भी जब संजय का कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने रविवार को आखिरकार पुलिस में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। इस संबंध में पुलिस द्वारा की जा रही तहकीकात में सामने आया है कि संजय शर्मा बीते 15 सितंबर को डयूटी के लिए अपने घर से उचौलीगोठ हेल्थनेश सेंटर गए थे, जहां उन्होंने अपनी बाइक खड़ी कर चाबी कार्यालय में रखी और फिर बिना किसी को कुछ बताएं एकाएक कहीं चले गए। बताया जा रहा है कि उस दिन शाम को संजय ने टनकपुर के पीएनबी एटीएम से 11 हजार रुपये भी निकाले थे। लोगों का यह भी कहना है कि उन्होंने संजय को ई-रिक्शे से टनकपुर की ओर आते देखा था। विदित हो कि चंद रोज पहले चंपावत के सदर एसडीएम अनिल चन्याल भी बिना बताए कहीं चले गए थे हालांकि बाद में वह शिमला से सकुशल वापस लौट आए हैं।
(Sanjay Sharma Missing Tanakpur)

यह भी पढ़ें- चंपावत: मिल गए लापता एसडीएम अनिल चन्याल चौंकाने वाली वजह आई सामने

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top