Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: Daan Singh Bagari of munsyari Pithoragarh luck shines on Diwali, dream11 won lakhs of rupees. Daan Singh Dream11

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

उत्तराखंड: मुनस्यारी के दान सिंह की दिवाली पर चमकी किस्मत, dream11 से जीते लाखों रुपए

Daan Singh Dream11: दान सिंह पर दीपावली से पहले हुई रूपयों की बरसात, रातों रात हुए मालामाल, बन गए लखपति…

कहते हैं ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़कर देता हैं। इस कहावत को फेंटासी लीग ड्रीम 11 काफी हद तक सही साबित करती हुई दिखाई दे रही है। अब तक न जाने कितने ही लोगों के करोड़पति बनने का सपना पूरा कर चुकी इस फेंटेसी लीग ड्रीम 11 में टीम बनाकर राज्य के एक और युवा की किस्मत चमक गई है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के सीमांत मुनस्यारी क्षेत्र के रहने वाले दान सिंह बागरी की, जिनके द्वारा श्रीलंका वर्सेस नीदरलैंड मैच के लिए ड्रीम 11 पर बनाई गई टीम को न सिर्फ पहला स्थान हासिल हुआ है बल्कि उनके खाते में रातों-रात 57 लाख 50 हजार की धनराशि भी ट्रांसफर हो गई है।
(Daan Singh Dream11)यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: ड्रीम 11 से मालामाल हुआ विपिन, चमकी किस्मत, बना करोड़पति

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के मुनस्यारी तहसील क्षेत्र के गोरी पार क्षेत्र के दान सिंह बागरी द्वारा ड्रीम इलेवन पर टीम बनाकर लखपति बन गए हैं। बता दें कि दान सिंह ने बीते रोज आयोजित हुए श्रीलंका और नीदरलैंड्स के मैच के लिए ड्रीम 11 पर टीम बनाई थी। dream11 में उनके द्वारा बनाई टीम को न सिर्फ 891 पॉइंट मिले हैं बल्कि इसने उनका लखपति बनने का सपना भी साकार कर दिया है। दान सिंह की इस सफलता से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उन्हें बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है।
(Daan Singh Dream11)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: ड्रीम-11 ने बदली चाय की दुकान चलाने वाले हरीश की किस्मत, जीते एक करोड़ रुपए

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top