Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
UTTARAKHAND Vipin Rawat murder case: Accused Vineet and his wife arrested in dehradun. Dehradun Vipin Rawat murder case

उत्तराखण्ड

देहरादून

विपिन रावत हत्याकांड: आरोपी विनीत और उसकी पत्नी गिरफ्तार, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Dehradun Vipin Rawat murder case: मूल रूप से राज्य के चमोली जिले का रहने वाला था मृतक विपिन, 2012 से रह रहा था देहरादून में, मृतक के पिता हैं असल राइफल्स में कार्यरत….

बीते दिनों देहरादून में हुए विपिन रावत हत्याकांड मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पुलिस ने आरोपित मुख्य आरोपी विनीत अरोड़ा की पत्नी पार्थेविया अरोड़ा को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को अब तक मिली जानकारी के मुताबिक हत्यारोपी विनीत की पत्नी ने ही मृतक विपिन की महिला दोस्त पर कमेंट किया था जिसके बाद यह सारा विवाद शुरू हुआ। इस संबंध में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने प्रेसवार्ता कर बताया कि आरोपी विनीत और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बेसबॉल का बैट भी बरामद कर लिया है। बता दें कि इसी बैट से आरोपी विनीत ने विपिन के सिर पर हमला किया था। गौरतलब है कि मूल रूप से राज्य के चमोली जिले के जोशीमठ क्षेत्र के रहने वाले विपिन रावत की बीते 23 नवंबर को दून दरबार के बाहर आरोपित विनीत अरोड़ा से वादा विवाद हो गया था, जिस पर विनीत ने विपिन के सिर पर बेसबॉल के बैट से हमला किया था जिससे विपिन गंभीर रूप से घायल हो गया था और दस दिन तक जिंदगी और मौत की जंग लड़ने के बाद बीते शुक्रवार को उसने अस्पताल में दम तोड दिया था।
(Dehradun Vipin Rawat murder case)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: देहरादून में विपिन रावत की निर्मम हत्या, पहाड़ तक पहुंची आक्रोश की लपटें

बता दें कि मृतक विपिन रावत जोशीमठ के आदर्श विद्या मंदिर से इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण करने के उपरांत लैब टेक्नीशियन का कोर्स करने के लिए वर्ष 2012 में देहरादून आ गया था। यहां उसने श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल लैब टेक्नीशियन का कोर्स करने के उपरांत एक निजी लैब में नौकरी करनी शुरू कर दी थी। वर्तमान में वह अपने छोटे भाई पंकज के साथ केदारपुर, बंजारावाला में किराये के मकान में रहता था। बताते चलें कि मृतक विपिन रावत के पिता असम राइफल में कार्यरत हैं, वर्तमान में उनकी तैनाती नगालैंड में हैं। बताया गया है कि विपिन की एक छोटी बहन भी है, जो मां के साथ गांव में ही रहती है। अभी तक सामने आई जानकारी के मुताबिक बीते 23 नवंबर को विपिन अपने दोस्तों निखिल राणा, शिवानी और आकांक्षा के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था। जहां से वापस लौटते समय नीली कार में से उतरे चार लोगों में से एक महिला ने शिवानी पर कमेंट कर दिया। उक्त महिला की पहचान आरोपी विनीत की पत्नी पार्थैविया के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि इस कमेंट का विरोध करने पर चारों लोगों से विपिन की बहस हो गई थी, जिस पर वहां मौजूद विनीत अरोड़ा ने विपिन के सिर पर बेसबाल के बैट से हमला कर दिया था।
(Dehradun Vipin Rawat murder case)

यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा सड़क हादसे में दूल्हे के पिता, दीदी और भाभी समेत चार की मौत, परिवार में मचा कोहराम

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top