Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड: काफिलीखेत के लोकेश बिष्ट CDS में हुए चयनित, देश में हासिल की 15वीं रैंक

CDS Lokesh Bisht Almora: लोकेश ने कड़ी मेहनत से अखिल भारतीय स्तर पर हासिल की 15वीं रैंक, माता पिता और गुरूजनों को दिया सफलता का श्रेय….

राज्य के होनहार युवा अपनी काबिलियत के दम पर आज चारो ओर छाएं हुए हैं। सरकारी गैर सरकारी क्षेत्र में यहां के युवा उच्च पदों पर तैनात होकर उत्तराखंड को गौरवान्वित करते आए हैं। आज हम आपको राज्य के एक और ऐसे होनहार युवा से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्होंने अपने क्षेत्र तथा उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के धौलादेवी ब्लॉक के काफिलीखेत निवासी लोकेश बिष्ट की। जिनका चयन सीडीएस में हुआ है। बता दें कि लोकेश बिष्ट ने अखिल भारतीय स्तर पर 15वीं रैंक हासिल की है। उनकी इस उपलब्धि से जहां परिवार में खुशी का माहौल है वही घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
(CDS Lokesh Bisht Almora)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: जैंती के सुंदर बने सेना में लेफ्टिनेंट, सिर से उठ चुका था पिता का साया नहीं खोया हौसला

प्राप्त जानकारी के अनुसार वर्तमान में अल्मोड़ा के पोखरीखाल तथा मूल रूप से काफिलीखेत निवासी लोकेश बिष्ट का चयन सीडीएस के लिए हुआ है। बता दें कि लोकेश बिष्ट के पिता केशर सिंह बिष्ट धौलादेवी विकासखंड में सहायक विकास अधिकारी के पद पर तैनात हैं, तथा माता ग्रहणी है। बताते चलें कि लोकेश बिष्ट की इंटरमीडिएट तक की पढ़ाई कूर्मांचल एकेडमी अल्मोड़ा से पूर्ण हुई है। इसके पश्चात लोकेश ने बीएससी ऑनर्स गणित विषय से दिल्ली विश्वविद्यालय से उत्तीर्ण की। 06 जनवरी को लोकेश की जॉइनिंग आइएमए देहरादून में होनी है। लोकेश अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता तथा गुरुजनों को देते हैं साथ ही उनका कहना है कि उनका परिवार सेना से जुड़ा हुआ है वह भी सेना में जाकर देश सेवा करना चाहते हैं।
(CDS Lokesh Bisht Almora)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: थल सेना में लेफ्टिनेंट बने लधौली गांव के शुभम बिष्ट, पिता है नौसेना में सूबेदार

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in अल्मोड़ा

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top