Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Piyush Upadhyay of Ganai Gangoli Pithoragarh passed IBPS RRB PO exam, JOIN in Gramin Bank. Piyush Upadhyay IBPS Bank

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

उत्तराखण्ड: गणाई के पीयूष ने उत्तीर्ण की IBPS पीओ की परीक्षा, ग्रामीण बैंक में देंगे सेवाएं

Piyush Upadhyay IBPS Bank: वर्तमान में नैनीताल जिले के रामनगर में रहता है पीयूष का परिवार, इस अभूतपूर्व उपलब्धि की खबर से परिवार में हर्षोल्लास का माहौल….

राज्य के होनहार युवा वाशिंदे आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। आए दिन सामने आने वाली राज्य के प्रतिभाशाली युवाओं की अभूतपूर्व सफलताओं की खबरें ना केवल हमें गौरवान्वित महसूस होने का सुनहरा अवसर प्रदान करती है बल्कि अपनी इन सफलताओं से ये युवा अपने माता पिता और क्षेत्र का नाम भी रोशन करते रहते हैं। आज हम आपको राज्य के एक और ऐसे ही प्रतिभावान युवा से रूबरू कराने जा रहे हैं जो बैंक में अधिकारी के पद पर चयनित हुए हैं। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के रहने वाले पीयूष उपाध्याय की, जिनका चयन आईबीपीएस आर‌आरबी द्वारा आयोजित पीओ परीक्षा में हो गया है। उनकी इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं समूचे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है।
(Piyush Upadhyay IBPS Bank)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: कड़कड़ाती ठंड में सेना की तैयारी कर रहा है गौतम, अखबार बेचकर करता है पढाई

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के गणाई गंगोली तहसील क्षेत्र के रहने वाले पीयूष उपाध्याय पुत्र नवीन चन्द्र उपाध्याय का चयन बैंक अधिकारी (पीओ) के पद पर हो गया है। बता दें कि पीयूष का परिवार वर्तमान में नैनीताल जिले के रामनगर में रहता है। अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार पीयूष ने उत्तराखण्ड सर्किल से यह सफलता हासिल की है। अब वह उत्तराखण्ड ग्रामीण बैंक में अपनी सेवाएं देंगे। उनकी इस अभूतपूर्व उपलब्धि से परिजन काफी खुश हैं और घर पर भी बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
(Piyush Upadhyay IBPS Bank)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पिता करते हैं पहाड़ में बागवानी बेटी सोनम रावत ने उत्तीर्ण की PCS-J परीक्षा बनेंगी जज

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top