Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: Kemu bus overturned in the middle of the road accident at khairna nainital, one woman died on the spot. Nainital Kemu Bus Accident

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखंड: बीच सड़क में पलटी केमू बस एक महिला की मौके पर ही मौत अन्य घायल

Nainital Kemu Bus Accident: भयावह सड़क हादसे से मौके पर मची चीख पुकार, सड़क के दोनों ओर लगा लंबा जाम…

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव जारी है। लगभग रोज ही राज्य के किसी ना किसी हिस्से से दर्दनाक सड़क हादसे की दुखद खबर सामने आती रहती है। सड़क हादसे की ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के नैनीताल जिले से सामने आ रही है जहां खैरना के पास चमड़िया में हुई एक बस दुर्घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस में सवार 11 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से एक 13 वर्षीय बालिका सहित 4 लोग गंभीर बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि गंभीर रूप से घायल सभी लोगों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां से उनमें से 4 लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
(Nainital Kemu Bus Accident)

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक केमू की एक बस वाहन संख्या यूके04 पीए 0520, हल्द्वानी से अल्मोड़ा जनपद के शीतलाखेत को जा रही थी। बताया गया है कि बस में 23 यात्री सवार थे। जैसे ही बस खैरना के पास चमड़िया में पहुंची तो एकाएक सामने से आ रही एक अनियंत्रित स्विफ्ट कार संख्या यूके04टीबी-3053 से टकरा गई। जिससे बस सड़क पर ही पलट गई। इस हादसे से जहां मौके पर चीख पुकार मच गई वहीं सड़क के दोनों ओर लंबा जाम भी लग गया। हादसे में छड़ैल हल्द्वानी निवासी मुन्नी देवी पत्नी भुवन चंद्र बेलवाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हल्द्वानी निवासी 13 वर्षीय बालिका आकांक्षा सहित 4 गंभीर रूप से घायलों को हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। जबकि बस में सवार 7 अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे का कारण कार चालक को अचानक झपकी आना बताया जा रहा है।
(Nainital Kemu Bus Accident)

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top