Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: Mansi Sharma of pauri garhwal passed the Assistant Prosecution Officer APO exam, got 3 rank. Mansi Sharma APO Exam

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

Mansi Sharma APO Exam: पौड़ी की मानसी शर्मा ने UKPSC अभियोजन अधिकारी परीक्षा में हासिल की तीसरी रैंक

Mansi Sharma APO Exam: मानसी ने गांव के स्कूल से ही प्राप्त की प्रारंभिक शिक्षा, अब बनेंगी सहायक अभियोजन अधिकारी, उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग द्वारा घोषित मेरिट सूची में हासिल की तीसरी रैंक….

उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग ने बीते रोज सहायक अभियोजन अधिकारी परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। हमेशा की तरह पहाड़ के बेटों के साथ ही बेटियों ने भी इस परीक्षा में सफलता अर्जित की है। आज हम आपको राज्य की एक ऐसी ही होनहार बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसने न केवल इस परीक्षा को उत्तीर्ण कर अपने सुनहरे भविष्य की नींव रखी है बल्कि मेरिट सूची में तीसरा स्थान हासिल कर अपने माता पिता का नाम भी रोशन किया है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले की रहने वाली मानसी शर्मा की। मानसी की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उसके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उसके पैतृक गांव सहित पूरे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है।
(Mansi Sharma APO Exam)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड हुआ गौरान्वित रोहिणी बनी भाभा परमाणु अनुसंधान में वैज्ञानिक अधिकारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर ब्लाक के धारकोट ग्राम सभा निवासी मानसी शर्मा ने उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग हरिद्वार द्वारा आयोजित सहायक अभियोजन अधिकारी परीक्षा में सफलता अर्जित की है। बता दें कि परीक्षा परिणामों में तीसरी रैंक हासिल करने वाली मानसी ने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा गांव के ही राजकीय प्राथमिक विद्यालय धारकोट से प्राप्त की है। तत्पश्चात उन्होंने हिमज्योति देहरादून से पांचवीं कक्षा से इंटरमीडिएट कक्षा तक की पढ़ाई की। तदोपरांत वह उच्च शिक्षा के लिए दिल्ली चली गई। जहां उन्होंने विवेकानंद इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी नई दिल्ली से एलएलबी की डिग्री हासिल की है। मानसी ने अपनी इस अभूतपूर्व उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता एवं गुरूजनों को दिया है।
(Mansi Sharma APO Exam)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: कड़ी मेहनत कर, पीड़ा-खैरपाणी गांव की रीना बनी डीआरडीओ में राजपत्रित अधिकारी

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top