Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

उत्तराखण्ड

बागेश्वर

बागेश्वर: बेटी के पत्र ने खोल दिया मां और तीन बच्चों की मौत का राज, सड़े गले मिले थे शव

Bageshwar latest news: घर के अंदर सड़ी गली अवस्था में मिले थे चारों के शव, बेटी द्वारा लिखे सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा…

बीते रोज बागेश्वर जिले के जोशीगांव में घर के अंदर मृत मिले महिला और उसके तीन बच्चों के मामले ने पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। जी हां… पुलिस ने यह खुलासा शनिवार को घटनास्थल से मिले एक सुसाइड नोट के आधार पर किया है, जिसके आधार पर ही पुलिस ने चारों की मौत का राज खोल दिया। बताया गया है कि छः पन्नों का यह सुसाइड नोट मृतका की बेटी अंजली ने लिखा था। इस संबंध में एसपी हिमांशु कुमार वर्मा ने बताया कि इस सुसाइड नोट में मौत का कारण आर्थिक तंगी और मानसिक परेशानी बताया गया है। अंजली ने उसमें लिखा था कि ‘लोग उनके पिता द्वारा लिए गए पैसे मांग रहे हैं। कई लोग तो घर तक आ जाते हैं। खाने के लिए भी राशन नहीं है। जिस वजह से हम परेशान हैं’। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि चारों लोगों की मौत कब और कैसे हुई। लेकिन इतना साफ हो गया है कि सभी ने खुदकुशी की थी।
(Bageshwar latest news)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में सनसनीखेज वारदात महिला व उसके तीन बच्चों के सड़े गले शव कमरे से हुए बरामद

गौरतलब है कि बागेश्वर जिले के जोशीगांव में एक मकान से एक विवाहिता और उसके तीन बच्चों के सड़े-गले शव बरामद हुए थे। पुलिस द्वारा की गई तहकीकात में यह शव मूल रूप से बागेश्वर जिले के कपकोट क्षेत्र के भनार गांव निवासी भूपाल राम की पत्नी और बच्चों के बताए गए थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को भूपाल की पत्नी नीमा देवी, 14 वर्षीय पुत्री अंजलि, 8 वर्षीय पुत्र कृष्णा, एवं 5-6 माह के पुत्र भाष्कर के शव घर के अंदर सड़ी गली अवस्था में मिले थे। जिस पर पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई थी। पुलिस के मुताबिक भूपाल राम बीते कई दिनों से लापता है। जिस पर पुलिस विभाग की टीम लापता भूपाल की तलाश भी कर रही थी, परंतु उसका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।
(Bageshwar latest news)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: दर्दनाक सड़क हादसे में सेना के जवान ने तोड़ा दम पूरे क्षेत्र में दौड़ी शौक की लहर

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top