Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Sonu Samant of thal Pithoragarh became millionaire from dream11.

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

Sonu Samant dream11: उत्तराखंड का सोनू सामंत dream11 से बना करोड़पति

Sonu Samant dream11: वर्तमान में भारतीय सेना में कार्यरत हैं सोनू, वर्ष 2020‌ से ड्रीम 11 पर आजमा रहे थे किस्मत, अब बने करोड़पति….

क्रिकेट फेंटेसी लीग ड्रीम 11 पर देश प्रदेश के क‌ई युवाओं की किस्मत चमक रही है। लगातार सामने आ रहे नतीजों में जहां हर हफ्ते उत्तराखण्ड का एक युवा मालामाल हो रहा है वहीं ऐसे युवाओं की संख्या भी हजारों में है जिनके इन फेंटेसी लीग पर पैसे डूब रहे हैं। खैर आईपीएल में बीते रोज हुए मैच में राज्य के एक और युवा की किस्मत चमक गई है। फेंटेसी लीग ड्रीम 11 पर अपनी बनाकर सीमांत जिले पिथौरागढ़ के सोनू सामंत उर्फ भरत करोड़पति बन गए हैं। उन्होंने दो करोड़ रुपए जीत लिए हैं। बता दें कि पिथौरागढ़ जिले के थल क्षेत्र के ग्राम तुर्गोली निवासी सोनू सामंत की इस अभूतपूर्व सफलता से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके रातों रात दो करोड़ रुपए जीतने की यह खबर पूरे क्षेत्र में चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है।
(Sonu Samant dream11)

यह भी पढ़ें- Ravindra Negi Dream11 Rudraprayag : दुकान चलाता था रविन्द्र, चमकी किस्मत, ड्रीम 11 से बना करोड़पति

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक मूल रूप से राज्य के सीमांत जिले पिथौरागढ़ के थल क्षेत्र के तुर्गोली गांव निवासी सोनू सामंत ने ड्रीम 11 पर सोनूसैम डेल्टास उर्फ भरत सिंह के नाम से टीम बनाई थी। वर्तमान में भारतीय सेना में कार्यरत सोनू सितंबर 2020 से ड्रीम 11 पर अपनी किस्मत आजमा रहे थे। बीते रोज आईपीएल में आयोजित हुए कोलकाता और बंगलौर के बीच मैच के लिए बनाई गई उनकी टीम को न केवल 8 41.50 अंक के साथ पहला स्थान हासिल हुआ बल्कि उन्होंने दो करोड़ रुपए भी जीत लिए है। देर रात आयोजित हुए इस मैच में सोनू के करोड़पति बनने की यह खबर जैसे ही उनके आस पड़ोस के लोगों को पता चली तो देखते ही देखते उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लग गया। आपको बता दें कि सोनू ने अपनी टीम में वि० विजय कुमार को कप्तान जबकि नितिश राणा को उपकप्तान बनाया था।
(Sonu Samant dream11)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: ड्रीम-11 ने बदली चाय की दुकान चलाने वाले हरीश की किस्मत, जीते एक करोड़ रुपए

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top