Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand IAS transfer news: DM of changed districts IAS Vandana Singh became DM of Nainital see list. Vandana Singh Nainital DM

IAS DM VANDANA SINGH

उत्तराखण्ड

नैनीताल

Uttarakhand IAS transfer: बदले गए जिलों के डीएम IAS वंदना बनी नैनीताल की DM देखें सूची

Vandana Singh Nainital DM: उत्तराखण्ड शासन ने किए 24 आईएएस एवं एक पीसीएस अधिकारियों के तबादले, तीन जिलों के डीएम भी बदलें, आईएएस वंदना को सौंपी गई नैनीताल जिले की जिम्मेदारी….

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर राजधानी देहरादून से सामने आ रही है जहां उत्तराखण्ड शासन ने आईएएस, पीसीएस अधिकारियों के बंपर तबादले की सूची जारी कर दी है। 24 आईएएस अधिकारियों की इस तबादला सूची में तीन जिलों के जिलाधिकारियों के कार्यभार में भी फेरबदल किया गया है। बता दें कि शासन द्वारा अल्मोड़ा, नैनीताल और हरिद्वार जिले के जिलाधिकारियों को इधर से उधर किया गया है।
(Vandana Singh Nainital DM)

वर्तमान में नैनीताल जिले की कमान संभाल रहे IAS धीराज सिंह गर्ब्याल को हरिद्वार का नया जिलाधिकारी बनाया गया है जबकि वर्तमान में अल्मोड़ा जिले की जिम्मेदारी संभाल रही आईएएस अधिकारी वंदना चौहान को अब नैनीताल जिले की कमान सौंपी गई है। इसके अतिरिक्त अल्मोड़ा जिले के डीएम की जिम्मेदारी अब आईएएस विनीत कुमार तोमर संभालेंगे। इसके साथ ही नैनीताल के मुख्य विकास अधिकारी संदीप तिवारी को केएमवीएन का एमडी बनाया गया है।
(Vandana Singh Nainital DM)

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in IAS DM VANDANA SINGH

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top