Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: pauri garhwal bjp Municipal President Yashpal Rawat has canceled his daughter's marriage. Yashpal rawat daughter marriage

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

पौड़ी गढ़वाल Yashpal rawat daughter marriage: अब भाजपा नेता यशपाल रावत ने की बेटी की शादी रद्द

Yashpal rawat daughter marriage: भाजपा नेता एवं पालिकाध्यक्ष यशपाल रावत ने शादी के कार्यक्रम स्थगित करने का ऐलान, कहा बतौर जनप्रतिनिधि करते हैं जनभावनाओं का सम्मान….

बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड काफी तेजी से वायरल हो रहा था। वायरल कार्ड बीजेपी नेता व पालिकाध्यक्ष पौड़ी यशपाल बेनाम की बेटी की शादी का था। वायरल हो रहे कार्ड के मुताबिक यशपाल की बेटी मोनिका की शादी अमेठी के रहने वाले एक मुस्लिम समुदाय के युवक मोनिस के साथ तय हुई थी। कार्ड वायरल होते ही इन दिनों सोशल मीडिया में घमासान मच गया। इतना ही नहीं कुछ लोगों द्वारा पालिकाध्यक्ष को शादी रोकने तक की धमकी भी दे दी गई। अब इस मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल यशपाल बेनाम ने बेटी की शादी के समस्त आयोजन स्थगित किए जाने की घोषणा की है।
(Yashpal rawat daughter marriage)


यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा: आठवीं कक्षा की छात्रा को पुलिस ने पहुंचाया घर परिजनों ने किया धन्यवाद अदा

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर उपजे विवाद के बाद दोनों परिवारों ने आपसी सहमति से शादी समारोह के समस्त कार्यक्रम नहीं कराए जाने का निर्णय लिया है। एक जनप्रतिनिधि के नाते वह जनभावनाओं का सम्मान करते हैं और यह भी कत‌ई नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी की शादी पुलिस व प्रशासन की सुरक्षा के साए में संपन्न हो। उन्होंने यह भी बताया कि इस संबंध में अब परिवार, शुभ चिंतकों व वर पक्ष के साथ मिलकर भविष्य में कोई निर्णय लिया जाएगा।
(Yashpal rawat daughter marriage)

यह भी पढ़ें- Bull riding Rishikesh उत्तराखंड: सांड की सवारी करते युवक का VIDEO हुआ VIRAL धोना पड़ा नौकरी से हाथ

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top