Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: after instructions of DM Vandana, DPR will prepared improvement and widening of 14 intersections. Haldwani DM Vandana news

IAS DM VANDANA SINGH

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

हल्द्वानी: रंग ला रहा DM वंदना का एक्सन 14 चौराहों तिराहों का होगा कायाकल्प डीपीआर तैयार

Haldwani DM Vandana news: बीते दिनों जिलाधिकारी वंदना ने लोनिवि के अधिकारियों को दिए थे डीपीआर तैयार करने के निर्देश, शासन से स्वीकृति मिलने के बाद शुरू होगा काम….

हल्द्वानी के वाशिंदों को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए शासन प्रशासन ने अपनी कमर कस ली है। यह जिलाधिकारी वंदना सिंह द्वारा हर सप्ताह ली जा रही विभागीय समीक्षा बैठकों का ही असर है कि शहर के 14 चौराहों और तिराहों के कायाकल्प की तैयारी शुरू हो गई है। बताया गया है कि जिलाधिकारी के दिशानिर्देशों पर लोक निर्माण विभाग ने इन चौराहों एवं तिराहों के सुधारीकरण एवं चौड़ीकरण की डीपीआर तैयार कर ली है। डीपीआर के मुताबिक इस कार्य पर करीब 16.50 करोड़ रुपये का खर्च आने का अनुमान है।
(Haldwani DM Vandana news)
यह भी पढ़ें- नैनीताल की DM बनते ही वंदना सिंह ने दी हल्द्वानी वालों को बड़ी खुशखबरी

इस संबंध में लोनिवि के अधिशासी अभियंता अशोक कुमार, जिलाधिकारी वंदना सिंह के दिशानिर्देशों पर 14 चौराहों और तिराहों का स्थलीय निरीक्षण कर इनके सुधारीकरण और चौड़ीकरण के लिए विस्तृत परियोजना रिपोर्ट तैयार की गई है। जिसे जिलाधिकारी को भी भेज दिया गया है। अब डीपीआर शासन को भेजी जा रही है। शासन स्तर से स्वीकृति होने के उपरांत इन कार्यों के लिए निविदा प्रक्रिया आमंत्रित की जाएगी। आपको बता दें बीते दिनों जिलाधिकारी वंदना सिंह ने अपने स्थलीय निरीक्षण के उपरांत लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सिंधी चौराहा, यातायात नगर, देवलचौड़ चौराहा, मुखानी चौराहा, लालडांठ तिराहा, कुसुमखेड़ा तिराहा, कमलुवागांजा तिराहा (हनुमान मंदिर आरटीओ रोड), कमलुवागांजा रोड, लामाचौड़ चौराहा, कठघरिया चौराहा, ऊंचापुल, पंचायत घर चौराहा, रामपुर रोड, कॉलटैक्स तिराहा, नरीमन चौराहा एवं काठगोदाम में कॉलटैक्स से रेलवे चौक होते हुए नरीमन तक मार्गों के चौड़ीकरण एवं सुधारीकरण की डीपीआर तैयार करने के निर्देश दिए थे।
(Haldwani DM Vandana news)

यह भी पढ़ें- हल्द्वानी: एक्सन में डीएम वंदना, अधिकारियों से कहा अगले 25 वर्षों को देखकर बनाए योजना

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in IAS DM VANDANA SINGH

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top