Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Almora Rojgar Mela job fair at 26 September

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

Good News: अल्मोड़ा में लग रहा है रोजगार मेला युवा इन दस्तावेजों के साथ रहे उपस्थित…

Almora Rojgar Mela: अल्मोड़ा में कल 26 सितंबर को लगेगा रोजगार मेला, इन कंपनियों द्वारा किया जाएगा युवाओं को नौकरी के लिए चयनित…

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर राज्य के अल्मोड़ा जिले से सामने आ रही है जहां मंगलवार को रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है। जी हां… यदि आप भी रोजगार की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। दरअसल शिक्षित बेरोजगार अभ्यर्थियों को रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए जिला सेवायोजन कार्यालय, अल्मोड़ा में मंगलवार दिनांक 26 सितम्बर 2023 को एक रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है। जिसमें CAMP, 108 Emergency Service Dehradun, GK SECURITY and PRACEMENT SERVICES Nainital, SBI LEFE INSURANCE ALMORA, PUKHRAJ HEALTH CARE limited RADRAPUR, QUESS CORP Limited, Sky root International hadwani और LIC ALMORA के प्रतिनिधियों द्वारा विभिन्न पदों के लिए युवाओं को चयनित किया जाएगा।
(Almora Rojgar Mela)
यह भी पढ़ें- Good News: उत्तराखंड के दो जिलों में लगने जा रहा Job Fair इन दस्तावेजों के साथ रहे उपस्थित

आपको बता दें कि रोजगार मेले में Emergency medical technician के 25 पदों, Driver के 25 पदों, सुरक्षा कर्मचारियों के 20 पदों, development officer के 13 पदों, WELNESS ADVISOR के 100 पदों, ट्रेनी के 200 पदों, मैनेजर और एजेंट्स आदि के पदों हेतु साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सफल हुए अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए जाएंगे। आपको बता दें यदि आप भी इस रोजगार मेले में सम्मिलित होने के इच्छुक हैं तो इसके लिए आपको अपना पंजीकरण NATIONAL CAREER SERVICE PORTAL में अनिवार्य रूप से करना होगा। इच्छुक अभ्यर्थी अपने समस्त मूल प्रमाण पत्रों की छाया प्रतियों एवं बायोडाटा के साथ रोजगार मेले में उपस्थित होकर इस सुनहरे अवसर का लाभ उठा सकते हैं।
(Almora Rojgar Mela)

यह भी पढ़ें- Good News: उत्तराखंड के इन जिलों में खुलेंगे 4 नए सैनिक स्कूल और 5 केन्द्रीय विद्यालय

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in अल्मोड़ा

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top