Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Manisha Rawat of Pithoragarh UGC NET
फोटो: सोशल मीडिया

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

बधाई: पिथौरागढ़ जिले की मनीषा रावत ने उत्तीर्ण की यूजीसी नेट परीक्षा बढ़ाया परिजनों का मान

Manisha Rawat UGC NET: मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के बेरीनाग तहसील क्षेत्र के उडियारी गांव की रहने वाली है मनीषा, योग विषय में उत्तीर्ण की यूजीसी नेट की परीक्षा…

Manisha Rawat UGC NET
राज्य की होनहार बेटियां आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। बीते दिनों कुमाऊं विश्वविद्यालय के 18वें दीक्षांत समारोह में भी राज्य की क‌ई होनहार बेटियों ने गोल्ड मेडल एवं पीएचडी की मानक उपाधि हासिल कर अपने माता-पिता एवं क्षेत्र का नाम रोशन किया है। राज्य की इन होनहार बेटियों की अभूतपूर्व सफलताओं की खबरों से हम आपको आए दिन रूबरू कराते रहते हैं इसी कड़ी में आज हम आपको राज्य की एक और ऐसी ही बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्होंने यूजीसी नेट की परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के बेरीनाग की रहने वाली मनीषा रावत की, जिन्होंने योग विषय में यह अभूतपूर्व उपलब्धि हासिल की है। मनीषा की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके घर पर भी बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
यह भी पढ़ें- बधाई: अल्मोड़ा की मीनाक्षी को मिली राजनीति विज्ञान में पीएचडी की उपाधि

UGC NET RESULT DEC 2023
प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के बेरीनाग तहसील क्षेत्र के उडियारी गांव निवासी मनीषा रावत ने योग विषय में यूजीसी नेट की परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है। बता दें कि बचपन से ही पढ़ाई में अव्वल दर्जे की छात्रा रही मनीषा ने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा जीआईसी कांडे किरौली से प्राप्त करने के उपरांत सोबन सिंह जीना अल्मोड़ा परिसर से स्नातक की डिग्री हासिल की। तदोपरांत उन्होंने देव संस्कृति विश्वविद्यालय हरिद्वार से परास्नातक की डिग्री हासिल करने के उपरांत यूजीसी नेट की परीक्षा दी थी। जिसमें उन्हें सफलता हासिल हुई है। उन्होंने अपनी इस अभूतपूर्व उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता एवं गुरूजनों को दिया है।

यह भी पढ़ें- बधाई: बागेश्वर की लक्ष्मी को पत्रकारिता में मिला गोल्ड मेडल बढ़ाया परिजनों का मान…

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top