Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Dawood Hussain laapataa Ladies

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखण्ड: आमिर खान की फिल्म लापता लेडिज में नजर आएगा नैनीताल का यह युवा कलाकार

Dawood Hussain laapataa Ladies: फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी आमिर खान की यह फिल्म, दुल्हन की हेराफेरी पर आधारित है फिल्म की कहानी…

Dawood Hussain laapataa Ladies
उत्तराखण्ड के होनहार वाशिंदे आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। बात सिने जगत की करें तो भी राज्य की क‌ई हस्तियों ने छोटे पर्दे के टीवी धारावाहिकों से लेकर क‌ई वालीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का जलवा बिखेरकर खूब वाहवाही बटोरी है। बीते वर्ष सिनेमाघरों में रिलीज हुई एनिमल फिल्म में जहां रूद्रप्रयाग की तृप्ति डिमरी नजर आई थीं वहीं अब नैनीताल निवासी दाऊद हुसैन भी किरण राव निर्देशित आमिर खान प्रोडक्शंस की फिल्म लापता लेडीज में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि यह फिल्म आगामी एक मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिसमें भोजपुरी कलाकार रवि किशन सहित स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांता भी नजर आएंगे।
यह भी पढ़ें- हल्द्वानी के जसपाल शर्मा ऐसे छाए ‘नजर बट्टू’ में अब सीधे बालीवुड फिल्म में आएंगे नजर…

बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हो चुका है। बताया गया है कि इस फिल्म में विवाह के बाद अपनी दुल्हन को ट्रेन से गांव लेकर आने के बाद दरवाजे पर मुंह दिखाई की रस्म के दौरान दुल्हन के बदल जाने का पता चलने और उसके बाद हुई कामेडी को फिल्माया गया है। बताते चलें कि फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले दाऊद, रंगमंच के जाने माने कलाकार मंजूर हुसैन के पुत्र हैं। वह इससे पूर्व भी जामताड़ा और ट्रिप ता लद्दाख में भूमिका निभा चुके हैं। इसके अतिरिक्त वह विभिन्न नाटकों में भी अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके हैं। उन्होंने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा सनवाल पब्लिक स्कूल नैनीताल से प्राप्त करने के उपरांत अम्तुल्स पब्लिक स्कूल से इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की। तत्पश्चात उन्होंने एनएसडी दिल्ली की बालरंग कार्यशाला में विकास मल्होत्रा के निर्देशन में हुए नाटक ‘सपना जो होगा अपना से’ अपने नाट्य जीवन की शुरुआत की। यहां से उन्हें ऐसी सफलता मिली कि फिर कभी उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: अल्मोड़ा की प्रसन्ना बिष्ट ने बॉलीवुड में रखा कदम, फिल्म फर्रे में आएंगी नजर

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top