Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Anil Singh Bisht Dream11

उत्तराखण्ड

रूद्रप्रयाग

उत्तराखंड के अनिल सिंह बिष्ट की चमकी किस्मत dream11 से बने करोड़पति…

Anil Singh Bisht Dream11: मूल रूप से रुद्रप्रयाग जिले के ग्राम पाली के रहने वाले हैं अनिल सिंह बिष्ट, पेट्रोल पम्प पर करते हैं नौकरी….

Anil Singh Bisht Dream11
अब तक न जाने कितने ही लोगों को मालामाल कर चुकी क्रिकेट फैंटेसी लीग ड्रीम 11 पर वैसे तो कई लोग अपने हजारों रुपए गंवा चुके हैं परन्तु कुछ लोग ऐसे भी हैं जिसकी क़िस्मत को इन क्रिकेट फेंटेसी लीग ने चमकाने का काम किया है। आज हम आपको राज्य के एक और ऐसे ही किस्मत के धनी युवा से रूबरू कराने जा रहे हैं जो ड्रीम 11 में अपनी टीम बनाकर रातों-रात करोड़पति बन गए है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के रुद्रप्रयाग जिले के रहने वाले अनिल सिंह बिष्ट की, जिन्होंने यूएई टी 20 मैच में अपनी टीम बनाकर 1 करोड़ रुपए की धनराशि जीत ली है। इस सफलता से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं यह खबर पूरे क्षेत्र में भी चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है।
यह भी पढ़ें- Ravindra Negi Dream11 Rudraprayag : दुकान चलाता था रविन्द्र, चमकी किस्मत, ड्रीम 11 से बना करोड़पति

Anil Singh Bisht Rudraprayag
अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक रुद्रप्रयाग जिले के ग्राम पाली के रहने वाले अनिल सिंह बिष्ट शहीद भगवान सिंह रिफिलिंग पेट्रोल पम्प पर नौकरी करते है। बताया गया है कि वह 2019 से ड्रीम 11 पर अपनी टीम बना रहे है परन्तु अभी तक उन्हें इसमें सफलता नहीं मिल पाई थी।‌ मीडिया से बातचीत में अनिल कहते हैं कि वे अब तक 9846 कॉन्टेस्ट खेल चुके है जिसमे वो 3 लाख 50 हजार रुपए की एंट्री फीस लगा कर गवां भी चुके है। परंतु बीते रोज आयोजित हुए यूएई की टी 20 लीग के मैच में उन्हें शानदार सफलता मिली। इस मैच के दौरान उनकी बनाई टीम को न केवल 744 अंक लेकर पहले स्थान रही बल्कि इसके साथ ही उन्होंने अपने करोड़पति बनने का सपना भी साकार कर लिया। बता दें कि अब उनके खाते में 70 लाख रुपए की धनराशि क्रेडिट हो गई है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: ड्रीम 11 से मालामाल हुआ विपिन, चमकी किस्मत, बना करोड़पति

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top