Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Laxmi rana uttarakhand Congress

उत्तराखण्ड

देहरादून

Laxmi Rana Uttarakhand Congress: उत्तराखण्ड में मनीष खंडूड़ी के बाद अब लक्ष्मी ने भी दिया त्यागपत्र

Laxmi rana uttarakhand Congress: हरक सिंह रावत की करीबी मानी जाती है लक्ष्मी, ईडी की छापेमारी के बाद छोड़ी कांग्रेस पार्टी….

Laxmi Rana Uttarakhand Congress: कांग्रेस पार्टी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। जी हां कांग्रेस पार्टी के मनीष खंडूरी के बाद अब लक्ष्मी राणा ने भी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है । गौरतलब है कि हाल ही मे लक्ष्मी राणा ED के दफ्तर पहुंची थी जहां पर उनसे लंबी पूछताछ की गई थी। बता दें कि लक्ष्मी राणा के कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के फैसले का कारण राजनीतिक द्वेष के चलते ईडी की छापेमारी के बाद कांग्रेस परिवार के किसी भी जिम्मेदार पदाधिकारी द्वारा उनका साथ नहीं दिया जाना है। उनके द्वारा दिए गए इस्तीफे में यह साफ तौर पर नजर आ रहा है।
यह भी पढ़ें- Lok Sabha elections 2024: उत्तराखण्ड से इन्हें दिया टिकट, भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट..

हरक सिंह रावत की करीबी माने जाने वाली लक्ष्मी ने कहा है कि उनके घर और प्रतिष्ठान पर राजनीतिक द्वेष के चलते ईडी की छापेमारी की गई। उनका कहना है कि वह इस बात से भलीभांति परिचित हैं कि यह एक कानूनी प्रक्रिया है। लेकिन कांग्रेस पार्टी की ओर से उनके खिलाफ हुए इस राजीनीतिक द्वेष के बारे में ना कोई प्रतिक्रिया आई ना ही किसी ने उन्हें इस दुःख की घड़ी में कोई ढांढस बंधाया। लक्ष्मी पत्र में कहती हैं कि मैंने काफी चिंतन करने के बाद अत्यंत आहत होकर दुखी मन से निर्णय लिया कि जिस कांग्रेस परिवार के सुख दुख में मैने अपना जीवन खपाया है उसने आज मेरा साथ नही दिया इसलिए उस कांग्रेस पार्टी में रहने का कोई औचित्य नही है मैं आज दुखी मन से कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्याग पत्र दे रही हूं।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand paper leak bharti gotala: इस भाजपा नेता ने बयां की युवाओं की पीड़ा, उत्तराखण्ड सरकार को दिखाया आईना, देखें वीडियो

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top