Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Nosegay Public School Khatima

ऊधमसिंह नगर

स्पोर्ट्स

खटीमा: नोजगे स्कूल की तीन छात्राएं राष्ट्रीय जूनियर बालिका कबड्डी प्रतियोगिता के लिए चयनित

Nosegay Public School Khatima: बिहार में आयोजित होने वाली सब जूनियर राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगी तीनों छात्राएं….

Nosegay Public School Khatima
राज्य की होनहार बेटियां आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। बात चाहे शिक्षा के क्षेत्र की हों या फिर खेल के मैदान की, राज्य की होनहार बेटियों ने हर क्षेत्र में अपनी काबिलियत का परचम लहराया है। आज हम आपको राज्य की ऐसी ही तीन होनहार छात्राओं से रूबरू कराने जा रहे हैं जिनका चयन सब जूनियर बालिका राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए हो गया है। जी हां… हम बात कर रहे हैं नोजगे पब्लिक स्कूल खटीमा में अध्यनरत नेहा चन्द, अन्तरा गैडा तथा साक्षी चन्द की, जो आगामी 31 मार्च से 4 अप्रैल तक पाटलिपुत्र स्टेडियम, पटना, बिहार में आयोजित होने वाले सब जूनियर राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने जा रही है।
यह भी पढ़ें- बधाई: खटीमा के शुभम महरा एनडीए में चयनित बढ़ाया प्रदेश का मान….

बताया गया है कि इस कैंप में प्रतिभाग करने से पहले ये तीनों वर्तमान में हरिद्वार में चल रहे राष्ट्रीय कबड्डी कैम्प में भी प्रतिभाग कर रही है। आपको बता दें कि नेहा चन्द एवं अंतरा गैंडा जहां नोजगे पब्लिक स्कूल खटीमा में 9वीं कक्षा की छात्रा है वहीं साक्षी चंद आठवीं कक्षा में पढ़ती है। तीनों छात्राओं के उत्तराखण्ड कबड्डी फेडरेशन की सब जूनियर बालिका राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए चयनित होने पर विद्यालय की प्रबन्ध निदेशिका श्रीमती सुरेन्दर कौर (हैप्पी मैम) एवं प्रधानाचार्य आरिज अल्वी ने छात्राओ के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी है। उन्होंने छात्राओं के कोच आशिक अली को भी बधाई दी है। तीनों छात्राओं के राष्ट्रीय स्तर पर चयनित होने से उनके परिवारों में भी हर्षोल्लास का माहौल है।

यह भी पढ़ें- लोहाघाट की ख्याति बनी सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा में उत्तराखण्ड टॉपर देश में हासिल की दूसरी रैंक

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in ऊधमसिंह नगर

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top