Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
alt="Car Accident in Uttarakhand news"

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

उत्तराखण्ड : पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा खाई में गिरी कार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Car Accident in Uttarakhand: पहाड़ में फिर दर्दनाक सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के तीन लोगो ने की दुर्घटनास्थल पर ही तोड़ा दम:-

राज्य में दर्दनाक सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला एक बार फिर बढ़ता ही जा रहा है। अब तो शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जिस दिन राज्य के किसी भी हिस्से से दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर ना सुनाई दे। दर्दनाक सड़क दुर्घटना की ऐसी ही दुखद खबर आज राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले से आ रही है। जहां एक कार के (Car Accident in Uttarakhand) अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा जाने से कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार में सवार एक अन्य युवती गम्भीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों के साथ मिलकर तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को खाई से बाहर निकाला और गम्भीर रूप से घायल युवती को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक ने मारी कार को टक्कर, प्रधानाचार्य की मौत

एक ही परिवार से थे कार में सवार सभी लोग, एक साथ परिवार के तीन लोगों की मौत से परिजनों में मचा कोहराम:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून से कल्जीखाल (पौड़ी गढ़वाल) की ओर जा रही एक कार जैसे ही यमकेश्वर ब्लाक में स्थित मोहनचट्टी-सिलोगी मोटर मार्ग पर पहुंची तो बिजनी के पास एकाएक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई। (Car Accident in Uttarakhand) जिससे कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार में सवार एक अन्य युवती गम्भीर रूप से घायल हो गई। गम्भीर रूप से घायल अंजली पुत्री विनय कुमार को पुलिस ने 108 की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाज़ुक बताई गई है। मृतकों में देहरादून के बंजारावाला दुर्गा एनक्लेव निवासी ओमप्रकाश पुत्र बृजमोहन, राखी देवी पत्नी मथुरा प्रसाद और साक्षी पुत्री चंद्रप्रकाश शामिल हैं। बताया गया है कि कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे। परिवार के तीन सदस्यों की एक साथ मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: मुम्बई में मेनेजर की नौकरी छोड़ पहाड़ में शुरू की खेती, बाजार में उतारी खास चाय..

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

VIDEO

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top