Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन जारी, रूद्रपुर में हरदा ने लगाएं चौकीदार चोर है के नारे, सैकड़ों कार्यकर्ताओं सहित गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही सभी राजनीतिक दलों की चुनावी रैलियां शुरू होने लग गई है। इसके तहत ही प्रधानमंत्री मोदी आज रूद्रपुर पहुंचकर देवभूमि में भाजपा के चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। वहीं दूसरी ओर देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस के नेता भी प्रधानमंत्री का विरोध करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते और इसी रणनीति के तहत प्रदेश कांग्रेस के सभी बड़े नेता पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के नेतृत्व में एक साथ आकर प्रधानमंत्री का विरोध करने जा रहे थे। रूद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विरोध करने जा रहे इन सभी नेताओं के साथ-साथ कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।




बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज रूद्रपुर आ रहे हैं। जहां से वह राज्य में भाजपा के लोकसभा के चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे और साथ ही साथ सहकारिता विभाग की 3340 करोड़ रुपये की राज्य समेकित सहकारी विकास परियोजना का शुभारंभ भी करेंगे। प्रधानमंत्री का विरोध करने के लिए काग्रेस के सैकड़ों पदाधिकारी, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और कार्यकर्ता नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के नेतृत्व में हल्द्वानी से रूद्रपुर के लिए निकले थे। जिसमें नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत भी शामिल थे। हाथो से काले झंडे दिखाते हुए और चौकीदार चोर है के नारे लगाते हुए प्रधानमंत्री का विरोध करने रैली स्थल पर जा रहे इन तमाम कांग्रेसियों को पुलिस ने रैली स्थल पर पहुंचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ने पुलिस बस के अंदर से ही काली जैकेट दिखाते हुए चौकीदार चोर है के नारे लगाए।




 हल्द्वानी से रवाना होने से पूर्व नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी, राज्य के विशेष पैकेज के साथ-साथ तमाम मुद्दों पर मोदी सरकार ने राज्य की जनता के साथ ही पूरे देश को छला है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को सिर्फ घोषणा करना आता है , घोषणाओं को पूरी करना नहीं। पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान भी प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता से तमाम वादे किए, उन्हें बड़े-बड़े सपने दिखाए। परंतु अब तक न तो उनका कोई दावा ही धरातल पर नजर आया है और न हीं लोगों को उनके द्वारा दिखाए गए सपने पूरे हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभास्थल पर प्रधानमंत्री का पुरजोर विरोध किया जाएगा, और इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश अपने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ रूद्रपुर के लिए रवाना हो गई।




लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top