Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
alt="harish rawat congress"

उत्तराखण्ड

नैनीताल

हल्द्वानी

हरदा : “हादसों कि ज़द ये है तो मुस्कुराना छोड़ दें, ज़लज़लों के खौफ़ से क्या घर बनाना छोड़ दें”

alt="harish rawat congress"पूर्व सीएम व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत को मोदी मैजिक का ऐसा झटका लगा की अब अब सोशल मीडिया पर पहले से भी काफी एक्टिव नजर आ रहे है , और बार बार अपना दुःख व्यक्त करते हुए खुद को ढाढ़स बधा रहे है। हरदा सियासत की करारी शिकस्त से ऐसे पस्त हुए है की कभी कहते है की ” ये गीदड़ की मौत 2022 में फिर हाथ का परचम लहराएगा तो कभी शायराना अंदाज में ही कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने का प्रयास कर रहे है। हरदा को सोशल मीडिया पर चुनाव नतीजों के बाद काफी ट्रोल किया जा रहा है ” जिसमे कुछ लोगो दवारा घर में जागर लगाने की बात कही जा रही है तो कोई पहाड़ो में बंदर हाकने तक की बात कर रहे है ” खैर ये तो पक्ष – विपक्ष के बीच ट्रोल सिस्टम चलता रहेगा। हम बात कर रहे है हरदा के शायराना अंदाज की जिसमे वो बोले ” युवाओं से कहना चाहता हूं कि “हादसों कि ज़द ये है तो मुस्कुराना छोड़ दें, ज़लज़लों के खौफ़ से क्या घर बनाना छोड़ दें”।




हरदा सोशल मीडिया के माध्यम से :  मैं कल चुनाव परिणाम आने के बाद अब 3:00 बजे हल्द्वानी से दिल्ली की तरफ प्रस्थान कर रहा हूं। मैं अपने कांग्रेस के साथियों से विशेष तौर पर युवाओं से कहना चाहता हूं कि “हादसों कि ज़द ये है तो मुस्कुराना छोड़ दें, ज़लज़लों के खौफ़ से क्या घर बनाना छोड़ दें“। आगे हिम्मत रखें, आगे बढ़ें, पार्टी बनायें, पार्टी के लिये काम करें और जनता से जुड़ें। जय हिन्द।





हरदा ने सोशल मीडिया के माध्यम से की क्षमा याचना :संसदीय क्षेत्र नंबर-04 के मेरे कांग्रेस के भाइयों और बहनों, आपने चुनाव में बहुत परिश्रम किया। मैं आपकी मेहनत को सफलता में नहीं बदल पाया, क्षमा चाहता हूं। मैंने सोचा था कि मेरे चुनाव लड़ने से आगे पंचायतों और विधानसभा चुनावों में नैनीताल व ऊधमसिंहनगर में कांग्रेस को फायदा होगा, मेरा आकलन पूर्णत: गलत सिद्ध हुआ। मैं हमेशा आपको उपलब्ध रहूंगा। कोई संकोच न करें, कांग्रेस बनाने व उसे आगे बढ़ाने में मेरा सहयोग आपके साथ है और रहेगा।




लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top