Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
alt="Absconding corona suspect in uttarakhand"

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखंड: क्वारंटीन सेंटर से फरार हुए चार कोरोना संदिग्ध युवक, पुलिस प्रशासन में हड़कंप

Corona suspect in uttarakhand: कोरोना संदिग्ध थे चारों युवक, आज जांच के लिए भेजा जाना था सेम्पल, मुकदमा दर्ज कर पुलिस कर रही है तलाश..

एक ओर देश-प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं वहीं दूसरी ओर कुछ लोग अभी भी अपनी ऊल-जलूल हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे लोग न सिर्फ खुद को संकट में डाल रहे हैं वरन पूरे समाज के लिए भी मुसीबत का कारण बन रहे हैं। ऐसे ही कुछ लोगों की लापरवाही का मामला आज राज्य के उधमसिंह नगर जिले से सामने आ रहा है जहां बृहस्पतिवार सुबह संस्थागत क्वारंटीन किए गए चार युवक क्वारटीन सेंटर की खिड़कियां तोड़कर फरार हो गए। इस वाकए का पता चलते ही जहां पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है वहीं पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। स्थानीय पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। बताया गया है कि चारों कोरोना संदिग्ध (Corona suspect in uttarakhand) थे, जिनका बृहस्पतिवार को सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा जाना था, परंतु उससे पहले ही वे सभी फरार हो गए।
यह भी पढ़ें– आयुष मंत्रालय ने लगाई पतंजलि द्वारा बनाई गई कोरोना दवा पर रोक, बाबा रामदेव ने की थी लांच

फरार युवकों में से तीन रामपुर से पहुंचे थे उत्तराखण्ड, 24 जून से टैगोर भवन में थे संस्थागत क्वारंटीन:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के उधमसिंह नगर जिले के पंतनगर से बृहस्पतिवार को चार कोरोना संदिग्ध (Corona suspect in uttarakhand) युवक क्वारंटीन सेंटर से फरार हो गए। बता दें कि चारों युवकों को संस्थागत क्वारंटीन किया गया था, जिनमें से तीन युवकों को पंतनगर के टैगोर भवन में रखा गया था जबकि चौथा युवक अंतरराष्ट्रीय अतिथि गृह में क्वारंटीन था। बताया गया है कि टैगोर भवन में रखे गए तीनों युवक मोनू राय, चंदन शाह और आकाश सितारगंज के रहने वाले थे और बीते 24 जून को रामपुर से आने पर इन सभी को यहां क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था। क्वारंटीन सेंटर में ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों के अनुसार आज सुबह जैसे ही वे तीनों युवकों के कमरों में गणना करने गए तो तीनों ही अपने कमरे मौजूद नहीं थे। आस-पास देखने पर तीनों युवकों के कमरों की जाली टूटी हुई दिखाई दी, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि तीनों युवक जाली तोड़कर भागे है। वहीं अंतरराष्ट्रीय अतिथि गृह में क्वारंटीन किया गया एक किशोर भी आज सुबह अपने कमरे से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें– उत्तराखंड: पकड़े गए स्मैक तस्कर और चोर निकले कोरोना पोजिटिव, पुलिस में मचा हड़कंप

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top