Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
alt=smack smuggler and thief capt by uttarakhand police"

Uttarakhand Police

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखंड: पकड़े गए स्मैक तस्कर और चोर निकले कोरोना पोजिटिव, पुलिस में मचा हड़कंप

पुलिस (uttarakhand police) ने किया स्मैक तस्कर और चोर को गिरफ्तार, रैपिड टेस्ट रिपोर्ट आई पोजिटिव तो मचा पुलिस कर्मियों में हड़कंप, किए गए क्वारंटीन..

स्मैक तस्करों एवं चोरों को पकड़ने में सफलता प्राप्त करना हमेशा से पुलिस कर्मियों के लिए खुशी का विषय रहा है। कभी-कभी तो उच्चाधिकारियों द्वारा इसके लिए पुलिस टीमों को सम्मानित भी किया जाता है। परंतु कोरोना काल में बीते बृहस्पतिवार को हुए एक वाक‌ए ने पुलिस की इस खुशी पर भी ग्रहण लगा दिया। मामला राज्य के चम्पावत जिले का है। जहां पुलिस(uttarakhand police) द्वारा पकड़े गए चोर और स्मैक तस्कर कोरोना पोजिटिव निकले। जी हां.. दोनों की रैपिड टेस्ट रिपोर्ट पोजिटिव आई, जिसके बाद पुलिस कर्मियों में मच गया। आनन-फानन में दोनों आरोपियों को आइसोलेट कर उन्हें पकड़ने वाले पुलिस कर्मियों को भी क्वारटीन कर दिया गया है। क्वारंटीन होने वालों में दो दरोगा तथा चार कांस्टेबल शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अब दोनों आरोपियों के सैंपल पीसीआर जांच के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल भेजे जा रहे हैं, जहां से जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कदम उठाया जाएगा।
यह भी पढ़ें- दिल्ली से पहाड़ सवारी लाया चालक ही निकला कोरोना संक्रमित, जिला प्रशासन महकमे में

पोजिटिव पाए जाने की खबर लगते ही दोनों आरोपी किए गए आइसोलेट, पूरी कोतवाली को किया सेनिटाइज:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के चम्पावत जिले के टनकपुर कोतवाली में तैनात पुलिस (uttarakhand police) कर्मियों ने बीते बुधवार को खटीमा के एक युवक को स्मैक तस्करी के आरोप में जबकि बोरोगोठ (टनकपुर) के एक युवक रमेश कुमार को साइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। मामले का खुलासा करने के लिए जैसे ही पुलिस कर्मियों ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाई तो दोनों आरोपियों के कोरोना पोजिटिव पाए जाने की खबर से पुलिस कर्मियों में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में पुलिस कर्मियों ने प्रेस कांफ्रेंस रद्द कर सबसे पहले दोनों आरोपियों को ट्रामा सेंटर में आइसोलेट कराया और उसके बाद आरोपियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम के सभी सदस्यों को क्वारटीन किया गया, जिनमें दो दरोगा और चार कांस्टेबल शामिल हैं। इतना ही नहीं आरोपियों के कोरोना पोजिटिव पाए जाने के बाद पूरे कोतवाली परिसर को भी सेनिटाइज कराया गया। बताया गया है कि पुलिस कर्मियों ने खटीमा निवासी स्मैक तस्कर मोहम्मद उस्मान को मुखबिर की सूचना पर पुराने टैक्सी स्टैंड के पास से पकड़ा था जहां उसके पास से 30.32 ग्राम स्मैक बरामद हुई थी।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: लाॅकडाउन की पड़ी ऐसी मार रेस्टोरेंट बंद कर पहाड़ में खोलनी पड़ी सब्जी की दुकान

लेख शेयर करे

Comments

More in Uttarakhand Police

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top